1. Home
  2. Trending News

क्यों फिल्म 'एनिमल' से हुई डायरेक्टर विशाल भारद्वाज को नफरत ? कहीं ये बड़ी बात

vishal bhardwaj:

vishal bhardwaj: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमलरिलीज होने के बाद से ही हर तरफ छाई रही। लेकिन सफलता के साथ-साथ इस फिल्म को बहुत सी आलोचनाएं भी झलने पड़ी। डायरेक्टर और कंपोजर विशाल भारद्वाज ने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा- मैं अभी तक ये तय नहीं कर पाया हूं कि मैं इस फिल्म के बारे में क्या सोच रहा हूं। क्योंकि मैंने इस फिल्म को एंजॉय किया और उसी वक्त मुझे इस फिल्म से नफरत भी हुई।

vishal bhardwaj: र

ऐसा हीरो जो खुद को सबसे ऊपर समझता हो, ऐसे बॉलीवुड हीरो को पसंद किए जाने पर विशाल भारद्वाज ने फर्स्टपोस्ट से कहा- मुझे लगता है, फिल्म एनिमलमें वो सब था, जो आप कह रहे हैं। हमारे पास टिपिकल हीरो भी है। वो सबसे बड़ी हिट में से एक रही। लोग अभी भी ऐसी फिल्म को देख रहे हैं और इसी तरह की फिल्में देखना चाहते हैं। ये बहुत हैरानी वाली बात है कि बहुत बड़ी ऑडियंस इस तरह की फिल्मों को देखती है।

vishal bhardwaj: र

विशाल भारद्वाज ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि जहां, ‘एनिमलजैसी फिल्मों के लिए ऑडियंस हैं। वहीं लोग लापता लेडीजऔर 12th फेलजैसी फिल्मों को भी पसंद कर रहे हैं। जो साफतौर पर मसाला फिल्में नहीं हैं। उन्होंने कहा- विधु विनोद चोपड़ा ने 71 साल की उम्र में अपनी लाइफ की बेहद ही खूबसूरत फिल्म बना दी है। उन्होंने कहा कि विक्रांत मैसी जैसे एक्टर के साथ आपको किसी स्टार की जरूरत नहीं है।

'एनिमल' में अल्फा मेल के कॉन्सैप्ट पर भी बहुत बहस हुई। फिल्म पर सवाल उठाने वालों में जावेद अख्तर और किरण राव भी शामिल थे। बुरी तरह क्रिटिसाइज होने के बावजूद भी फिल्म एनिमलने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ओटीटी पर रिलीज होने के बाद फिल्म ने इंडियन फिल्मों के व्यूअरशिप के मामले में भी रिकॉर्ड बनाया है।

vishal bhardwaj: र

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like