1. Home
  2. Trending News

तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन: बेटिंग ऐप पर IPL स्ट्रीमिंग का केस, 29 अप्रैल को होगी पेशी

tamana bhatiya

Online gaming: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को समन भेजने के दो दिन बाद महाराष्ट्र साइबर सेल ने अब एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को समन भेजा है। मामला 2023 में महादेव ऑनलाइन गेमिंग और बेटिंग ऐप से संबंधित फेयरप्ले ऐप पर IPL मैच देखने का प्रमोशन करने से जुड़ा हुआ है।

29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा

महाराष्ट्र साइबर सेल ने एक्ट्रेस को 29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है। साइबर सेल के मुताबिक इस मामले में तमन्ना का बयान रिकॉर्ड किया जाएगा। एक्ट्रेस से पूछा जाएगा कि उन्हें फेयरप्ले के लिए किसने संपर्क किया था और इसके लिए उन्हें कितने पैसे मिले।

tamana bhatiya

23 अप्रैल को संजय दत्त को भेजा गया था समन

तमन्ना भाटिया से पहले 23 अप्रैल को एक्टर संजय दत्त को भी इस मामले में समन भेजा गया था। संजय को जब इस मामले में तलब किया गया तो एक्टर ने कहा कि वो इस वक्त मुंबई में नहीं हैं और दी गई तारीख पर पेश नहीं हो सकते हैं। उन्होंने अपना बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा है। सिंगर बादशाह, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और एक्टर संजय दत्त भी इस ऐप का प्रमोशन करते हैं।

gaming aap

tamana bhatiya

इससे पहले दर्ज हुआ था बदशाह का बयान

इससे पहले इसी मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल ने सिंगर बादशाह, संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजरों के बयान दर्ज किए थे। ये तीनों सेलेब्स फेयरप्ले ऐप का प्रमोशन करते आए हैं। महादेव ऐप अवैध लेनदेन और सट्टेबाजी को लेकर विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच के दायरे में है।

tamana bhatiya

फरवरी 2023 में हुआ था खुलासा

फरवरी 2023 में UAE के शहर रास अल खैमाह में हुई एक आलीशान शादी में बॉलीवुड से टाइगर श्रॉफ और नेहा कक्कड़ समेत कई सेलेब्स परफॉर्म करने पहुंचे थे। इस लैविश शादी में करीब 200 करोड़ रुपए खर्च हुए और पूरा पेमेंट हवाला या कैश में किया गया। ये शादी थी छ्त्तीसगढ़ के भिलाई में रहने वाले 28 साल के सौरभ चंद्राकर की।

इस शादी के बाद सौरभ और उनका महादेव बेटिंग ऐप जांच एजेंसियों के रडार पर आ गया। इसी मामले में बाद में ED ने रणबीर कपूर और कपिल शर्मा जैसे सेलिब्रिटीज को भी समन भेजा। अब तक इस केस में दर्जनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का नाम सामने आ चुका है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like