1. Home
  2. Trending News

बेटे की परवरिश के साथ सोनम कपूर ने किया वेट लूज: डिलीवरी के बाद बढ़ा था 32 किलो वजन

 Sonam kapoor:

Sonam kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में बेटे वायु को जन्म देने के बाद हुए वेट गेन पर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेंग्नेंसी के दौरान उन्होंने 32 किलो वजन बढ़ा लिया था जिसके बाद वो ट्रॉमेटाइज हो गई थीं। सोनम ने यह भी कि वो अपने बच्चे की परवरिश में ज्यादा बिजी हो गई थीं। ऐसे में उन्होंने वेट लॉस के बारे में ज्यादा नहीं सोचा।

 Sonam kapoor:

 ‘मुझे वेट लूज करने में डेढ़ साल का वक्त लगा

फैशनेबल पर्निया पॉडकास्ट को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा, ‘मेरा वजन 35 किलो हो गया था। सच कहूं तो शुरू में मैं सदमे में चली गई थी। वो वक्त भी ऐसा होता है कि आप अपने बेबी से बहुत ऑब्सेस्ड होते हो। उस वक्त आप वर्कआउट करने या फिर अपने खान-पान के बारे में नहीं सोचते। मुझे वेट लूज करने में डेढ़ साल लगा। मैंने इस पर धीरे-धीरे काम किया। आपको थोड़ा स्लो होना भी चाहिए क्योंकि आपको अपने साथ तालमेल बैठाना पड़ता है।

 Sonam kapoor:

अपने नए वर्जन को भी एक्सेप्ट किया: सोनम

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने बेटे के जन्म के बाद काफी वेट गेन कर लिया था और उन्होंने अपनी बॉडी को वैसे ही अपनाया जैसी वाे थीं। सोनम बोलीं- आपकी लाइफ में सब कुछ बदल जाता है। आपका खुद के साथ रिश्ता, अपने पति के साथ रिश्ता, सब कुछ बदल जाता है। आप कभी भी अपनी बॉडी के बारे में पहले जैसा महसूस नहीं करते। हालांकि, मैंने हमेशा खुद को वैसा ही एक्सेप्ट किया है, जैसी मैं हूं। मैंने सोचा कि मुझे अपना ये वर्जन भी एक्सेप्ट करना चाहिए।’ 38 साल की सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। शादी के चार साल बाद अगस्त 2022 में कपल बेटे वायु के पैरेंट्स बने थे।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like