1. Home
  2. Trending News

'बोले तीखे बोल'गाने पर पायल चौधरी ने किया कमरतोड़ डांस, मूव्स देख बेकाबू हुई भीड़

payal choudhry

Haryanvi Dance: सपना चौधरी को हरियाणवी डांस कंपीटिशन की रानी कहा जाता है। लेकिन कई ऐसी डांसर्स है जो सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही है। पायल चौधरी सपना की तरह ही अपने डांस से लोगों को दीवाना बना देती है। पायल का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

यूट्यूब पर 'सोनोटेक रागनी' चैनल ने इस वीडियो को गुरुवार को शेयर किया है। इसमें पायल चौधरी 'बोले तीखे बोल' गाने पर कमतरोड़ परफॉर्मेंस दे रही हैं। पायल की खूबसूरती और उनके डांस की कला को देखकर यकीनन आप भी अगले साढ़े तीन मिनट तक इधर-उधर नहीं देखने वाले हैं।

पायल चौधरी का यह डांस वीडियो वैसे छह साल पुराना है। वह जिस स्‍टेज पर परफॉर्म कर रही हैं, उसके पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह कार्यक्रम 2018 का है। पायल पुठौली गांव में माता रानी के दरबार में आयोजित रानी कंपीटिशन में पहुंची थीं।

payal choudhry

नीले रंग के प्रिंटेड सलवार सूट में पायल चौधरी का अंदाज देखने लायक है। स्‍टेज पर उनके हर स्‍टेप पर दर्शक जिस तरह सीटियां और तालियां बजा रहे हैं, वह भी मजेदार है। वह जिस गाने 'बोले तीखे बोल' पर परफॉर्म कर रही हैं, उसे रुचिका जांगिड़ और अन्‍नू सरदना ने गाया है। इस बेहद मशहूर हरियाणवी गाने के बोल बंटू सिंघल ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत टीआर म्‍यूजिक ने कम्‍पोज किया है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like