1. Home
  2. Trending News

'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग, किसने दिया ये नाम? जानें आमिर खान के अनकहे किस्से ?

mr perfectionist

amir khan: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में इस बार आमिर खान बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। वो इस शो में अपनी लाइफ के कई राज खोलने वाले हैं। आमिर को लोग 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से जानते हैं। कई बार लोगों के मन में ये सवाल भी आता है कि उन्हें ये नाम किसने दिया।

mr perfectionist

शबाना आजमी ने दिया था नाम

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान ने बताया की वेटरन एक्ट्रेस शबाना आजमी ने उन्हें 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग दिया था। आमिर खान ने बताया कि ये बात उन दिनों की है, जब आमिर इंद्र कुमार की फिल्म 'दिल' की शूटिंग कर रहे थे, उस फिल्म के कैमरामैन बाबा आजमी थे। वो लोग एक दिन बाबा आजमी के घर पर फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे, तब शबाना आजमी ने आमिर खान को चाय ऑफर की थी। उन्होंने आमिर को चाय देते हुए पूछा कि वो चाय में चीनी कितनी लेंगे।

mr perfectionist

क्या था 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का किस्सा

आमिर खान ने शबाना आजमी की तरफ देखा और पूछा, ‘ग्लास कितना बड़ा है?’ जब शबाना आजमी ने उन्हें कप दिखाया तो आमिर खान ने उनसे पूछा, ‘चम्मच कितना बड़ा है?’ और अंत में अपनी चाय में एक चम्मच चीनी डालने को कहा। उन्होंने बताया कि कैसे शबाना आजमी ने लोगों को इस घटना के बारे में बताते हुए कहा था कि अगर आप कभी आमिर खान से उनकी चाय में चीनी पूछेंगे, तो वो सबसे पहले आपसे कप साइज पूछेंगे और इस तरह उन्हें 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग मिला।

एक साथ तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं आमिर

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लापता लेडीजके प्रोड्यूसर आमिर खान रहे हैं। वहीं फिल्म लाल सिंह चड्ढामें आमिर ने आखिरी बार एक्टिंग की थी। इन दिनों वो तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं। जहां वो सनी देओल स्टारर लाहौर 1947और अपने बेटे जुनैद की डेब्यू रोमांटिक फिल्म एक दिनप्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं बतौर एक्टर उनकी अगली फिल्म सितारे जमीन परहै।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like