1. Home
  2. Trending News

पिता का फर्ज बाखूबी निभा रहें ‘किंग खान’: सुहाना की फिल्म के लिए इन्वेस्ट किए 200 करोड़ रुपए

Shaharukh khan:

Shaharukh khan: शाहरुख खान बॉलीवुड में अपनी बेटी का करियर बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे है। शाहरुख इन दिनों सुजॉय घोष की एक्शन फिल्म किंगपर काम कर रहे हैं। इस फिल्म से उनकी बेटी सुहाना खान भी बिग स्क्रीन डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म को शाहरुख अपने बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस भी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर चल रही इस फिल्म पर शाहरुख ने 200 करोड़ रुपए इन्वेस्ट किए हैं।

Shaharukh khan:

फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक किंगशाहरुख की एम्बीशियस एक्शन फिल्म है। टीम बीते एक साल से इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रही है। खुद शाहरुख भी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म को बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

Shaharukh khan:

इंटरनेशनल स्टंट डायरेक्टर्स को जोड़ेंगे मेकर्स

सूत्रों की मानें तो किंगसे जुड़े फिल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद इन दिनों कुछ इंटरनेशनल स्टंट डायरेक्टर्स को ऑन बोर्ड लाने की कोशिश कर रहे हैं। सिद्धार्थ, शाहरुख के साथ मिलकर इस फिल्म को ग्लोबल एक्शन थ्रिलर बनाने पर जुटे हुए हैं। वो इंटरनेशनल स्टंट एक्सपर्ट्स के साथ फिल्म के लिए स्टंट डिजाइन कर रहे हैं और इसे वीएफएक्स की मदद से रियल टच देने में जुटे हुए हैं।

Shaharukh khan:

अगले साल रिलीज होगी किंग

किंगकी शूटिंग इस साल मई में शुरू होगी। मेकर्स इसे 5 महीनों में शूट करके अगले साल की सेकेंड हाफ में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। सुहाना ने पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'द आर्चीज' से ओटीटी डेब्यू किया था। फिल्म में वो वेरोनिका के रोल में नजर आई थीं। इसके लिए उन्होंने एक गाना भी गाया था।

Shaharukh khan:

दिसंबर में पठान-2की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरुख

इस फिल्म के अलावा शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान को उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू वेब सीरीज स्टारडमपर सुपरवाइज भी कर रहे हैं। वर्कफ्रंट पर शाहरुख आखिरी बार दिसंबर 2023 में रिलीज हुई डंकीमें नजर आए थे। वो इस साल के अंत तक पठान 2की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

Shaharukh khan:

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like