1. Home
  2. Trending News

अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग का मामला: हरियाणा का है एक आरोपी कालू

Salmaan khan home firing:

Salmaan khan home firing: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर फायरिंग करने वालों तक आखिरकार पुलिस पहुंच ही गई। फायरिंग करने वाले 2 शूटरों में एक हरियाणा का विशाल उर्फ कालू है। गुरुग्राम के महावीरपुरा का रहने वाला कालू लॉरेंस सिंडिकेट में शामिल गैंगस्टर रोहित गोदारा का करीबी है।  उसने रोहित गोदारा के कहने पर ही 29 फरवरी को रोहतक में क्रिकेट बुकी सचिन की हत्या की थी। उसके बाद ही विशाल उर्फ कालू का नाम अपराध की लाइमलाइट में सामने आया।

आरोपी कालू के घर पुलिस की छापामारी

सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद गुरुग्राम पुलिस के साथ-साथ दिल्ली पुलिस की एक टीम भी विशाल उर्फ कालू के महावीरपुरा स्थित घर पर जांच के लिए पहुंची। पुलिस टीमों ने उसकी बहन और मां से पूछताछ भी की। विशाल का पहले भी क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है। उसका एक और भाई भी आपराधिक किस्म का है। हालांकि सलमान खान के घर हुई फायरिंग के बाद अब कालू के परिवार के लोग घर पर नहीं है। घर के बाहर ताला लगा हुआ है। पड़ोसियों की मानें तो वे अपने रिश्तेदारों के यहां जा चुके हैं।

Salmaan khan home firing:

परिजनों ने बताया अपराधिक किस्म का है आरोपी

कालू की बहन ने बताया कि विशाल 3 भाइयों में सबसे छोटा है। 25 साल का विशाल फरवरी माह में आखिरी बार घर आया था। उसके बाद 29 फरवरी को उस पर बुकी सचिन के कत्ल का इल्जाम लगा। 10वीं तक पढ़ाई करने वाले विशाल पर 5 मामले दर्ज हैं। उसके 2 बड़े भाइयों में एक पेंटर तो दूसरा आपराधिक किस्म का है। शुरुआत में विशाल पर बाइक चोरी और फायरिंग जैसे मामले दर्ज हुए और जेल जाने के बाद वह गैंगस्टर रोहित गोदारा के संपर्क में आ गया। यहीं से उसने बड़ी वारदातें करनी शुरू कर दी।

रोहतक में की थी सचिन गोदा की हत्या

गुरुग्राम के रहने वाले बुकी और स्क्रैप कारोबारी सचिन गोदा की 29 फरवरी की रात रोहतक के लाखनमाजरा में ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। सचिन गोदा अपनी मां और पत्नी के साथ पंजाब में किसी शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी उन पर हमला हुआ। होटल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से शूटर की पहचान हुई। साथ ही इस वारदात की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पोस्ट डालकर ली थी। इसमें कालू का नाम सामने आया था। हरियाणा पुलिस की टीमें विशाल उर्फ कालू को काफी समय से तलाश रही थी।

CCTV से मिला सुराग

रविवार सुबह करीब 5 बजे मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट्सके बाहर बाइक सवार 2 शूटर ने 4 गोलियां चलाईं और भाग गए। मुंबई पुलिस की टीमों ने CCTV फुटेज खंगाले तो उसमें 2 शूटर दिखाई दिए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने मुंबई और 29 फरवरी को रोहतक में हुए सचिन गोदा हत्याकांड के बाद जो सीसीटीवी सामने आया उसका मिलान किया तो उसमें एक व्यक्ति की हूबहू चेहरा विशाल उर्फ कालू से मिला। जिसके बाद पुलिस को पता चला कि कालू लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा के टच में था। वहीं दूसरी तरफ सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने की जिम्मेदारी भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है।

हालांकि पुलिस की तरफ से अभी तक इस पोस्ट की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन दोनों ही जगह विशाल उर्फ कालू की भूमिका का पता चलने के बाद पुलिस टीमों ने दबिश देनी शुरू कर दी है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like