1. Home
  2. Trending News

इमरान का एक्टिंग में कमबैक: फिल्म ‘हैप्पी पटेल’ में आएंगे नजर, गोवा में शुरू हुई शूटिंग

 इमरान का एक्टिंग में कमबैक

Amir khan: आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान अपने एक्टिंग कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। सुनने में आया है कि वो जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म से 9 साल बाद एक्टिंग कमबैक करेंगे। इस फिल्म को उनके मामा आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे। इमरान की इस कमबैक कॉमेडी फिल्म को एक्टर वीर दास डायरेक्ट करेंगे। यह उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म होगी।

8 महीने पहले दी थी कमबैक की हिंट

पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का टाइटल हैप्पी पटेलहोगा। मेकर्स ने गोवा में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्टर ने तकरीबन 8 महीने पहले ही अपने कमबैक को लेकर हिंट दे दिया था। माना जा रहा है कि वो तब से ही इस फिल्म की तैयारी कर रहे थे।

imran khan

4 में से 2 हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे आमिर

इससे पहले 2008 में रिलीज हुई इमरान की डेब्यू फिल्म जाने तू या जाने नाभी मामा आमिर खान ने ही प्रोड्यूस की थी। इसके बाद दोनों ने 2011 में रिलीज हुई देल्ही बेलीमें भी साथ काम किया था। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं। बतौर चाइल्ड एक्टर भी इमरान, आमिर की दो फिल्मों कयामत से कयामत तकऔर जो जीता वोही सिकंदरमें नजर आए थे।

imran khan

12 में से 4 फिल्में ही रहीं हिट

इमरान ने अब तक अपने करियर में 12 फिल्मों में काम किया जिसमें से सिर्फ 4 फिल्में जाने तू या जाने ना’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘देल्ही बेलीऔर मेरे ब्रदर की दुल्हनही हिट रहीं। आखिरी बार इमरान 2015 में रिलीज हुई फिल्म कट्‌टी-बट्‌टीमें नजर आए थे।

imran khan

OTT से एक्टिंग कमबैक करने वाले थे इमरान

हाल ही में इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो OTT पर रिलीज होने वाली एक स्पाय सीरीज से एक्टिंग कमबैक करने वाले थे। इसमें वो एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले थे। इसे फिल्ममेकर अब्बास टायरवाला बनाने वाले थे पर यह कुछ कारणों से बन नहीं पाई।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like