1. Home
  2. Trending News

डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने की दिलजीत दोसांझ की तारीफ: कहा-आज बॉलीवुड में एक पंजाबी है, जो स्टार है

मुकेश छाबड़ा

Diljeet dosanjh: डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने दिलजीत दोसांझ की भी सराहना की। उनका कहना है कि दिलजीत दोसांझ का स्टार बनना पहले कभी पॉसिबल नहीं लगता था। लेकिन आज बॉलीवुड में एक पंजाबी है, जो स्टार है।

फिल्म की कास्टिंग करना बहुत बड़ा चैलेंज था

बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की कास्टिंग की है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस फिल्म की कास्टिंग करना बहुत बड़ा चैलेंज था।

मुकेश छाबड़ा

 उन्होंने साबित कर दिया है की पगड़ी पहनने वाला भी बॉलीवुड में स्टार बन सकता है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। उन्होंने पंजाबियों को बहुत सम्मान दिलाया है। हम सभी को इस बात पर गर्व है कि वह अपने करियर को कितने अच्छे से संभाल रहे हैं। उनका खुद पर विश्वास उनके काम में झलकता है। उन्हें आज भारत के बड़े स्टार्स में से एक माना जाता है। यह एक बहुत बड़ी सफलता है।

ये पूछे जाने पर कि क्या अमर सिंह चमकीला और अमरजोत कौर का किरदार निभाने के लिए इम्तियाज अली के मन में पहले से ही दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा थे, मुकेश छाबड़ा ने खुलासा किया- ये हमने पहले से सोचा हुआ था। क्योंकि अमरजोत का किरदार निभाने के लिए हमें कोई ऐसा चाहिए था, जो गाना गा सके और पंजाब से हो। दिलजीत इसके लिए पहली पसंद शुरू से ही थे, क्योंकि ये एक पंजाबी सिंगर की कहानी है। इसके लिए दिलजीत से बेहतर कौन ही होगा।

मुकेश छाबड़ा

फिल्म की कास्टिंग के बारे में बात करते हुए मुकेश ने कहा- इस फिल्म में काम करने वाले सभी एक्टर कमाल के आर्टिस्ट हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद, यह पहली बार था जब मुझे 6 से 7 असिस्टेंट की जरुरत पड़ी। क्योंकि हम पंजाब बेल्ट में हर जगह से कास्टिंग कर रहे थे। इस फिल्म के लिए मैं कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता था।

मैंने शुरुआत में ही इम्तियाज अली से चर्चा की थी कि हम सबसे छोटे हिस्से के लिए भी कास्टिंग करेंगे। हम अक्सर प्राइमरी रोल्स के लिए कास्टिंग करते हैं और फिर उसे छोड़ देते हैं, लेकिन 'चमकीला' में हम हर किरदार की कास्टिंग करना चाहते थे। इसलिए हमने सही एक्टर्स ढूंढने के लिए बहुत बड़ा ऑडिशन किया था।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like