1. Home
  2. Trending News

'चमकीला' फेम एक्ट्रेस ने दिलजीत दोसांझ पर की टिप्पणी: जानें क्या कही दिल छू लेने वाली बात ?

Chamkila:

Chamkila: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म चमकीला12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। जहां हर तरफ लोग दिलजीत की बात कर रहे हैं। इसी बीच चमकीलाफेम एक्ट्रेस साहिबा बाली ने भी अपने इंटरव्यू में दिलजीत के बारे में बात की।

उन्होंने बताया कि वो दिलजीत की बहुत बड़ी फैन हैं। शूटिंग के दौरान वो एक्टर से मिलने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड थीं। एक दिन सेट पर वो दिलजीत का इंतजार कर रही थीं, तकरीबन आधे घंटे तक वो उनकी आश में नजरें इधर-उधर घूमा रही थीं।

कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि उनके बगल में जो इंसान बैठा है, वो कोई और नहीं बल्कि दिलजीत हैं। एक पल के लिए साहिबा को यकीन नहीं हुआ, कि वो इतने बड़े एक्टर होकर इस तरह चुपचाप बैठे हुए हैं। साहिबा ने बताया कि वो शांति से बैठकर अपने शॉट का इंतजार कर रहे थे।

Chamkila:

बता दें, कि इस फिल्म में साहिबा ने एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है। बतौर जर्नलिस्ट वो दिलजीत का इंटरव्यू लेने आती हैं, जिसके बाद से दिलजीत के प्रति लोगों में आक्रोश बढ़ता है।

साहिबा ने कहा- अभी इंडस्ट्री में दिलजीत का समय चल रहा है। उन्होंने अपना नया एलबम रिलीज किया। हॉलीवुड तक लोग उन्हें जानने लगे हैं। इसके अलावा 'क्रू' और 'अमर सिंह चमकीला' में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करना, ये सब हाल ही में हुआ है। उन्होंने ये सबकुछ अपनी मेहनत से कमाया है।

Chamkila:

लगता था चमकीला हमारे आसपास मौजूद हैं: दिलजीत दोसांझ

फिल्म में अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाने पर दिलजीत ने कहा था- फिल्म की कहानी म्यूजिक के इर्द-गिर्द घूमती है और म्यूजिक मेरे लिए भगवान है। इस फिल्म के जरिए मैं भगवान के और करीब आ गया। मुझे हमेशा लगता था कि चमकीला सेट पर हमारे आसपास मौजूद हैं।'

लाइव सिंगिंग चैलेंजिंग थी: परिणीति

परिणीति ने अमर सिंह चमकीला की वाइफ अमरजोत का किरदार निभाने पर कहा कि फिल्म के लिए लाइव सिंगिंग करने का एक्सपीरिएंस बहुत अलग था। ये काफी हाई स्केल पर था और उस स्केल पर गाना और एक्टिंग करना मेरे लिए बहुत ही चैलेंजिंग बात थी जो कि मैंने पहले कभी नहीं की थी।

फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ए.आर रहमान ने दिलजीत दोसांझ की तारीफ करते हुए उन्हें सुपरस्टार कहा। साथ ही परिणीति को अंडररेटेड सिंगर करार दिया और कहा कि वो बतौर सिंगर भी काफी टैलेंटेड हैं।

12 अप्रैल को रिलीज हुई है फिल्म

फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज हुई है। ये फिल्म पंजाब के फोक सिंगर अमर सिंह चमकीला पर बनी है। लुधियाना के छोटे से गांव धुबरी में जन्मे अमर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, प्रेम-प्रसंग, पति-पत्नी के रिश्तों पर गाने बनाते थे। उनके ये गाने पंजाब की शादियों की पहली पसंद हुआ करते थे।

फिल्म में चमकीला का किरदार दिलजीत दोसांझ ने निभाया है जबकि उनकी पत्नी अमरजोत के रोल में परिणीति चोपड़ा हैं।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like