1. Home
  2. Trending News

एक्टर्स के फ्यूनरल अटैंड करने पर दुखी कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़: कही ये बड़ी बात

Mukesh chabra:

Mukesh chabra: कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फ्यूनरल अटैंड करने वाले सेलेब्स के बारे में बात की है। मुकेश ने कहा कि इंडस्ट्री में कई एक्टर्स फ्यूनरल तक सिर्फ कॉन्टैक्ट्स बनाने के लिए अटैंड करते हैं। मुकेश ने बताया कि एक्टर्स के इस डेस्पिरेशन को देखकर वो कई बार दुखी भी हुए हैं।

Mukesh chabra:

किसी भी कंडीशन में अपॉर्च्युनिटी नहीं छोड़ते

नीलेश मिश्रा के साथ हुई एक बातचीत में मुकेश ने कहा- इतना ज्यादा लोगों को एक्टर बनने का शौक है, कि वो किसी भी कंडीशन में अपॉर्च्युनिटी नहीं छोड़ते। एक उदाहरण दूंगा आपको। एक सीनियर एक्टर गुजर गया। उनके फ्यूनरल पर कई एक्टर्स मौजूद थे। पता नहीं मैं आपको यह क्यों बता रहा हूं पर कुछ लोग फ्यूनरल सिर्फ कॉन्टैक्ट्स बनाने के लिए अटैंड करते हैं। मुझे एक्टर्स की यह डेस्पिरेशन समझ नहीं आती।

Mukesh chabra:

ट्रेनिंग नहीं ली, सीधा अप्रोच कर रहे हैं

मुकेश ने आगे कहा, ‘अगर आपने यह क्राफ्ट सीखी हुई है। आप मेहनत कर रहे हो तो मैं उसकी इज्जत करता हूं। आपने कोई ट्रेनिंग नहीं ली है और आप सीधा मुझसे बात करने की कोशिश कर रहे हो, वो भी ऐसी सिचुएशन में। ये तो बहुत ही अजीब है।मुकेश ने कहा कि इस तरह के मौकों पर लोगों का ऐसा बिहेवियर उन्हें समझ नहीं आता। उन्होंने कई स्ट्रगलिंग एक्टर्स को यह एडवाइज दिया है कि वो कम से कम फ्यूनरल के दौरान तो काम की बात ना करें।

मुकेश ने अपने करियर में गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘बजरंगी भाईजानऔर जवानजैसी कई हिट फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्शन किया है। इसके अलावा वो सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचाराके डायरेक्टर थे।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like