1. Home
  2. Trending News

अभिनेता अक्षय कुमार ने किया अपने ब्रेकअप का खुलासा, कहा- आता था बहुत ज्यादा गुस्सा

AKSHY KUMAR

Akshay break up_अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियांके प्रमोशन पर जुटे हुए हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में दोनों एक्टर्स ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ में ब्रेकअप के साथ कैसे डील किया है।

द रणवीर शो पॉडकास्ट पर जब अक्षय से पूछा गया कि ब्रेकअप के साथ डील कैसे करते हैं तो अक्षय ने बगल में बैठे टाइगर से पूछा कि टाइगर साहब आप बताइए कि आपने ब्रेकअप के साथ डील कैसे करते हैं आप बताइए?

टाइगर का अब तक एक ही रिलेशनशिप

अक्षय के सवाल पर टाइगर ने जवाब दिया कि आप गलत आदमी से पूछ रहे हैं पाजी। मैं पूरी लाइफ में सिर्फ एक ही रिलेशनशिप में रहा हूं। अक्षय ने आगे पूछा कि हां तो कैसे ब्रेकअप हुआ? टाइगर ने जवाब दिया- यह इस पर निर्भर करता है कि किसी ने आपसे ब्रेकअप किया या फिर आप खुद किसी से ब्रेकअप कर रहे हो? गौरतलब है कि टाइगर का नाम एक्ट्रेस दिशा पाटनी से जोड़ा जाता है।

AKSHY KUMAR

मेरा जब ब्रेकअप हुआ तो गुस्सा आता था-अक्षय

बाद में इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय ने कहा- मेरे साथ जब ब्रेकअप हुआ था, 2-3 बार हुआ था। तब मैंने ज्यादा एक्सरसाइज करना शुरू कर दिया था। क्योंकि मेरे अंदर बहुत गुस्सा था तो मैं उस गुस्से का इस्तेमाल कर रहा था। खाना भी दबाकर खाता था।

AKSHY KUMAR

रवीना, शिल्पा और पूजा से जोड़ा गया अक्षय का नाम

90 के दशक में अक्षय का नाम रवीना टंडन, शिल्पा शेट्‌टी और पूजा बत्रा जैसी एक्ट्रेसेस से जोड़ा गया था। रवीना से तो अक्षय की सगाई तक हो गई थी पर उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। वहीं टाइगर का नाम अब तक एक्ट्रेस दिशा पाटनी से ही जोड़ा गया है। दोनों का कुछ साल पहले ब्रेकअप हो गया था।

AKSHY KUMAR

दिशा को लेकर अक्षय ने किया था टाइगर से मजाक

इससे पहले BMCM के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जब अक्षय से पूछा गया था कि वो बड़ा भाई होने के नाते टाइगर श्रॉफ को क्या सलाह देंगे? इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा था- मैं टाइगर से यही कहूंगा कि हमेशा एक ही दिशा में रहा करो।

AKSHY KUMAR

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like