1. Home
  2. Trending News

सिगरेट पीने की शौकीन हैं एक्ट्रेस विद्या बालन! कहा - नुकसान ना करे तो फिर से पीने लगूंगी

Vidya balan

Vidya balan: विद्या बालन इन दिनों फिल्म 'दो और दो प्यार' को लेकर चर्चा में हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में वो प्रतीक गांधी के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज हुई है। एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने 2011 में रिलीज हुई उनकी फिल्म डर्टी पिक्चरका एक किस्सा शेयर किया। दरअसल, इस फिल्म में विद्या को सिगरेट पीने के लिए कहा गया था। वो स्मोक नहीं करती थीं, लेकिन स्मोक करना जानती थीं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान इतनी सिगरेट पी ली, कि उनको सिगरेट की लत लग गई थी।

Vidya balan

ऑनस्क्रीन स्मोकिंग करने से हिचक रही थीं

ये किस्सा विद्या ने 'अनफिल्टर्ड बाय सम्दिश' को दिए इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा कि शुरुआत में वो ऑनस्क्रीन स्मोकिंग करने से हिचक रही थीं। लेकिन बाद में उन्हें इसकी लत लग गई थी। विद्या ने पहले भी स्मोकिंग की थी, इसलिए वो जानती थीं कि स्मोकिंग कैसे करते हैं। लेकिन उन्हें स्मोकिंग करने की आदत नहीं थी। उनका कहना है कि एक किरदार के तौर पर आप इसे फेक नहीं कर सकते। मैं इस वजह से कोई हिचक नहीं दिखा सकती थी कि स्मोकिंग करने वाली महिलाओं को लेकर एक खास परसेप्शन होता है। अब तो बहुत कम है, लेकिन पहले ये बहुत ज्यादा था।

Vidya balan

विद्या को सिगरेट की महक पसंद है

विद्या से जब पूछा गया कि क्या वो अब भी सिगरेट पीती हैं? इस पर उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि इस बारे में कैमरे के सामने बात करना सही है। लेकिन अगर मुझे कोई कह दे कि सिगरेट से किसी तरह का नुकसान नहीं होता है, तो मैं जरूर पीने लगूंगी। मुझे सिगरेट की महक बहुत अच्छी लगती है। कॉलेज के दिनों में मैं उन लोगों के पास जाकर खड़ी हो जाती थी, जो लोग सिगरेट पीते थे।

Vidya balan

क्लीवेज वाले कपड़े पहनने में हिचकिचा रही थी

विद्या ने बताया फिल्म में उन्हें छोटे और क्लीवेज वाले कपड़े पहनने में थोड़ा डर लग रहा था। लेकिन इस फिल्म ने उन्हें लिबरेटेड फील करवाया। उन्होंने कहा- मैंने जब एक्ट्रेस बनने का सोचा था, तो खुद को इस तरह से कभी इमेजिन ही नहीं किया था। जब उन्हें इस तरह का किरदार मिला तो वो एक्साइटेड हो गईं।

Vidya balan

इस फिल्म में मुझे सेक्सी कहा गया, तो मुझे एहसास हुआ कि इसका साइज से कुछ लेना-देना ही नहीं है। इस तरह से मुझे इस फिल्म ने फ्री कर दिया। क्योंकि मैं हमेशा ही बॉडी साइज को लेकर परेशान रहती थी। विद्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like