1. Home
  2. Trending News

भांजी आरती की शादी में पहुंचे एक्टर गोविंदा: लंबे समय बाद कृष्णा के साथ दिए दिखाई

arti mrrige

Govinda: काफी मनमुटाव के बाद आखिरकार गोविंदा अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे। इस शादी में वे अपने बेटे यश के साथ पहुंचे थे। हालांकि, उनकी पत्नी सुनीता इस फंक्शन में नहीं दिखाई दीं। गोविंदा के इस एक्शन से अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने भांजे कृष्णा के साथ सभी गिले-शिकवे दूर कर लिए हैं।

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक में खत्म हुई अनबन:बेटे के साथ भांजी आरती की शादी में पहुंचे एक्टर, लेकिन पत्नी नहीं आईं नजर

कृष्णा बोले- ये हमारा इमोशनल कनेक्ट है

आरती की शादी से जुड़े कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इन वीडियो में देखा गया है कि गोविंदा भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पैपराजी से बात भी की। गोविंदा के आने पर कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा ने भी खुशी जाहिर की। कृष्णा ने कहा- आज मैं बहुत खुश हूं। आरती और हम सब के लिए आज बहुत खुशी का दिन है। मामा को देखकर बहुत ही ज्यादा खुशी हुई। ये हमारे दिल की बात है। हमारा एक इमोशनल कनेक्ट है। गोविंदा ने आने पर कश्मीरा ने भी खुशी जताई। उन्होंने कहा- मैंने उनके पैर भी छुए। मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। उन्होंने (गोविंदा) मेरे दोनों बच्चों को भी आशीर्वाद दिया, जिससे मैं और ज्यादा खुश हूं।

कृष्णा ने कहा था- शादी का पहला कार्ड मामा को ही जाएगा

कुछ समय पहले जब आरती सिंह की शादी की खबर मीडिया के सामने आई थी, तब एक इंटरव्यू में कृष्णा से पूछा गया था कि क्या वो आरती की शादी में गोविंदा को इनवाइट करेंगे। इस पर उन्होंने कहा था- अरे, सबसे पहले इनविटेशन उन्हीं को जाएगा। वो मेरे मामा हैं। हमारे बीच कुछ कड़वाहट है, लेकिन वो अलग मुद्दा है। मगर, शादी का पहला कार्ड उन्हीं को जाएगा। वो जरूर इस शादी में शामिल भी होंगे।

2016 में पहली बार दोनों में हुई थी अनबन

दोनों के बीच पिछले कई सालों से मनमुटाव चल रहा था। कई बार दोनों ने सुलह भी की है। कृष्णा और गोविंदा के बीच तनाव कृष्णा के ही एक बयान से शुरू हुआ था। 2016 में उन्होंने रियलिटी शो के एक एपिसोड में कहा था कि मैंने गोविंदा को अपना मामा बना कर रखा है। उनकी ये बात गोविंदा को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। इस पर गोविंदा ने कहा कि पैसों के लिए टेलीविजन पर किसी की बेइज्जती नहीं करनी चाहिए। गोविंदा के इस बयान पर कृष्णा ने कहा था कि ये बातें उन्होंने बुरी भावना के साथ नहीं कही थीं।

कश्मीरा शाह के ट्वीट से और बढ़ी दूरी

दोनों के बीच चीजें और खराब हो गई थीं, जब 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा था कि ये ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है। इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like