1. Home
  2. Trending News

46 साल की तनीषा मुखर्जी को अभी भी जीवन साथी की तलाश: कहा-बनना चाहती हूं मां

Tanisha muuukherji

Tanisha muuukherji: हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तनीषा मुखर्जी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। तनीषा अपनी अपकमिंग फिल्म लव यू शंकरको लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में तनीषा ने एक मां का किरदार निभाया है। 46 साल की तनीषा ने असल जिंदगी में अब तक शादी नहीं की है, लेकिन बातचीत के दौरान तनीषा ने बताया कि वो मां बनना चाहती हैं।

Tanisha muuukherji

तनीषा को अभी भी जीवनसाथी की तलाश

इंटरव्यू के दौरान तनीषा ने बताया कि वो शादी और बच्चा दोनों ही करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें अभी तक कोई ऐसा मिला नहीं है, जिसके साथ वो आगे बढ़ने के बारे में सोचें। फिल्म में मां बनने के एक्सपीरिएंस पर बात करते हुए तनीषा ने कहा- मां बनने का एक्सपीरिएंस बहुत ही प्यारा होता है। उन्होंने कहा कि मैं असल जिंदगी में अब-तक मां नहीं बन पाई हूं, लेकिन मैंने ऑनस्क्रीन मां बनने का खूब फायदा उठाया है। मैंने अपने ऑनस्क्रीन बच्चे के साथ खूब मस्ती की। शादी करने पर उन्होंने कहा कि अभी उसके लिए लड़का ढूंढना पड़ेगा। इसमें काफी समय लग सकता है।

Tanisha muuukherji

निगेटिविटी को कैसे फिल्टर करती हैं तनीषा

तनीषा ने बताया कि इस मामले में वो बहुत स्मार्ट हैं। जब कोई बिना वजह उनकी आलोचना करता है, तो वो उस पर ध्यान नहीं देती हैं। हालांकि, जब वाकई आलोचना सही बात के लिए हो रही हो, तो वो उस पर काम करने की कोशिश करती हैं।

श्रेयस तलपड़े-तनीषा मुखर्जी स्टारर फिल्म लव यू शंकर19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को राजीव एस. रुइया ने डायरेक्ट किया है, जबकि सुनीता देसाई ने इसे प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म एसडी वर्ल्ड फिल्म्स प्रोडक्शन और विसिकाफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई गई है। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।

Tanisha muuukherji

क्या होगी फिल्म की कहानी

बनारस की पृष्ठभूमि पर आधारित ये फिल्म एक आठ साल के लड़के और भगवान शिव के बीच के बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर की शुरुआत श्रेयस और छोटे लड़के के इंट्रोडक्शन से होती है। फिल्म में उनकी और भगवान शंकर की दोस्ती दिखाई गई है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like