1. Home
  2. Haryana News

बहादुरगढ़: 7वीं मंजिल से कूदा यूट्यूबर प्रेमी जोड़ा, लिव इन में रहते थे दोनों, जांच में जुटी पुलिस

Bahadurghar Death

Bahadurghar Death: बहादुरगढ़ में शनिवार सुबह एक सोसाइटी की 7वीं मंजिल से गिरकर युवक-युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दोनों यूट्यूबर थे और लिव-इन मे रहते थे। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या किए जाने की बात सामने आई है।

लिव इन में रहते थे दोनों युवक युवती

मृतकों की पहचान गर्वित (25) और नंदिनी (22) के रूप में हुई है। कुछ समय पहले दोनों देहरादून से अपनी टीम के साथ बहादुरगढ़ आए थे। दोनों वीडियो बनाकर फेसबुक और यूट्यूब पर पोस्ट करते थे। फिलहाल वह बहादुरगढ़ शहर की रुहिल रेजीडेंसी सोसाइटी के 701 नंबर फ्लैट में रह रहे थे।

Bahadurghar Death

नंदिनी से मिलने आया था गर्वित

शुरुआती जांच में सामने है कि शनिवार सुबह गर्वित सोसाइटी में आया था। यहां उसने नंदिनी के साथ बातचीत की। सुबह करीब 6 बजे दोनों के शव जमीन पर गिरे हुए मिले। पास में खून बिखरा हुआ था। सोसाइटी में रहने वाले लोगों की उन पर नजर पड़ी तो मौके पर भीड़ जमा हो गई।

इसके बाद गर्वित और नंदिनी के साथी भी वहां आ गए। दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने जांच करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद सेक्टर-6 थाना पुलिस पहले मौके पर पहुंची और फिर अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। एफएसएल टीम को सूचित किया।

Bahadurghar Death

जांच में जुटी पुलिस

जांच अधिकारी जगबीर सिंह ने कहा कि दोनों के शव कब्जे में ले लिए हैं। इनके साथ रहने वाले युवक-युवतियों से पूछताछ की जा रही है। दोनों के परिजनों के बारे में पता लगाकर उन्हें सूचना दी जाएगी। परिजनों के बयान के बाद ही इस मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Bahadurghar Death

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like