1. Home
  2. Haryana News

कौन रच रहा है ‘पहलवान विनेश फोगाट’ के खिलाफ साजिश? किस पर लगे डोपिंग में फंसाने के आरोप?

vinesh fogat

Vinesh fogat: WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आवाज उठाने वाले पहलवान विनेश फोगाट को अब डोपिंग का डर सताने लगा है। राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता पहलवान विनेश फोगाट ने एक बार फिर भारत सरकार पर हमला बोलते हुए बड़ा खुलासा किया है। विनेश ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर साजिश के आरोप लगाए हैं।

vinesh fogat

19th अप्रैल को एशियन ओलंपिक क्वालीफाई टूर्नामेंट

विनेश ने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि वो मेरे मैच के दौरान मुझे मेरे पानी में कुछ मिला के ना पीला दे? विनेश ने कहा कि 19th अप्रैल को एशियन ओलंपिक क्वालीफाई टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है। मेरे द्वारा लगातार एक महीने से भारत सरकार (SAI,TOPS) सभी से मेरे कोच और फिजियो की एग्रीडेशन (मान्यता) के लिए रिक्वेस्ट की जा रही है।

vinesh fogat

कोई भी मदद करने को तैयार नहीं

मान्यता के बिना मेरे कोच और फिजियो का मेरे साथ कॉम्पिटिशन ARENA में जाना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि बार-बार रिक्वेस्ट करने पर भी कहीं से भी कोई ठोस जवाब नहीं मिल रहा है। कोई भी मदद करने को तैयार नहीं है। क्या हमेशा ऐसे ही खिलाड़ियों के भविष्य के साथ खेला जाता रहेगा। बृजभूषण और उसके द्वारा बैठाया गया संजय सिंह हर तरीके से प्रयास कर रहे है कि कैसे मुझे ओलिंपिक में खेलने से रोका जा सके।

vinesh fogat

डोप टेस्ट में फंसाने की साजिश

विनेश फोगाट ने कहा, जो टीम के साथ कोच लगाए गए हैं वे सभी बृजभूषण और उसकी टीम के चहेते हैं, तो इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि वो मेरे मैच के दौरान मुझे मेरे पानी में कुछ मिला के न पीला दे? अगर मैं ऐसा कहूं कि मुझे डोप में फंसाने की साजिश हो सकती है तो गलत नहीं होगा। हमें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही।

vinesh fogat

उन्होंने कहा, इतने महत्वपूर्ण कॉम्पिटिशन से पहले ऐसे हमारे साथ मानसिक टॉर्चर कहां तक जायज़ है। क्या अब देश के लिए खेलने जाने से पहले भी हमारे साथ राजनीति ही होगी। क्योंकि हमने सेक्शुअल हैरेसमेंट के खिलाफ आवाज उठाई ? क्या हमारे देश में गलत के खिलाफ आवाज उठाने की यही सजा है? उम्मीद करती हूं हमें देश के लिए खेलने जाने से पहले तो न्याय मिलेगा।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like