1. Home
  2. Haryana News

अब मैं कहां जाऊं ?...जिस प्रेमी के लिए छोड़ा पति अब वही भागा, पैसे गहने भी ले गया

cheated boyfriend

Karnal cheat boyfriend: धोखे के बदले धोखा। करनाल में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां प्रेमी के प्यार में पड़ कर एक महिला ने अपने पति को धोखा दिया। 5 साल जिस प्रेमी के साथ लिवइन में रही वही उसे छोड़कर भाग निकला।

प्रेमी ने बनाए अवैध संबंध

युवती ने कहना है कि वह शादीशुदा है। उसका अफेयर था, प्रेमी बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है, लेकिन मौजूदा समय में करनाल में ही रहता है। वह करीब 5 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। प्रेमी ने उसके साथ अवैध संबंध भी बनाए और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया। प्रेमी ने ही मेरा घर परिवार और पति छुड़वा दिया। आरोपी प्रेमी ने झूठी शादी भी की थी। जब उसने कल यानी 30 मार्च को अपने प्रेमी को कोर्ट मैरिज के लिए कहा, वह कोर्ट तो चला गया, लेकिन वहीं से फरार हो गया।

अब मैं कहा जाऊं ?

युवती का कहना है कि उसे अपने प्रेमी पर पूरा विश्वास था कि वह उसको कभी नहीं छोड़ेगा। वादे भी किए थे, हर पल साथ रहेगा और कभी धोखा नहीं देगा, लेकिन मैंने जो विश्वास किया था, वह विश्वास तोड़ा और धोखा देकर भाग गया। अब मैं न तो इधर की रही और न ही उधर की। अब प्रेमी भी भाग गया है और पति भी अपना नहीं रहा है। अब मैं कहां जाऊं?

प्रेमी से एक बेटा, पति से 2 बेटियां

प्रेमिका को पहले पति से 2 बेटियां हैं और उसके बाद वह लिव इन में प्रेमी के साथ रही। जिससे उसको एक बेटा हुआ था। करीब पांच-छह दिन पहले मामला करनाल पुलिस के पास भी पहुंचा है। जिसमें युवती के पहले पति ने पुलिस को लिखकर दिया है कि अगर उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है तो रह सकती है, लेकिन पीड़िता को अपनी गलती का अहसास हो चुका है और वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like