1. Home
  2. Haryana News

सोनीपत:पुत्र बना कुपुत्र! इकलौते बेटे ने की मां की हत्या, तेजधार हथियार से किया वार

Mother murder

Mother murder: कहते है दुनिया में मां का दर्जा सबसे बड़ा होता है। लेकिन सोनीपत में एक बेटे ने ममता का कर्ज चुकाने की जगह मां को ही मौत के घाट उतार दिया।

Mother murder

हिला के चिल्लाने पर हुआ वारदात का खुलासा

गांव खेड़ी मनाजात में एक युवक ने अपनी मां की तेजधार हथियार से गोदकर हत्या कर दी। महिला का कसूर केवल इतना था कि उसने अपने इकलौते बेटे को बदमाश किस्म के युवकों के साथ रहने से रोका था। हत्या का पता तब चला, जब महिला की चिल्लाने की आवाज आई। लोग पहुंचे तो वह लहूलुहान हालत में पड़ी थी। हत्या के बाद कातिल बेटा दीवार फांदकर भाग निकला।

तेजधार हथियार से किया वार

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार खेड़ी मनाजात गांव में महिला निर्मला(49) रविवार शाम को अपने घर थी। इसी बीच उसकी अपने बेटे नवीन के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि बेटे ने तेजधार हथियार से अपनी मां पर वार करने शुरू कर दिए। महिला ने भागने का प्रयास किया, लेकिन बेटे ने उसे कमरे से बाहर नहीं निकलने दिया। जब तक उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आए, महिला की मौत हो गई थी।

बेटा बन चुका है अपराधी

मृतका के पति बलराज ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। बलराज ने बताया कि उनके 2 बेटी व एक बेटा है। बेटियों की वह शादी कर चुके हैं। इकलौता बेटा अपराध की दुनिया में चला गया। उसके खिलाफ गुरुग्राम में आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज है। गांव में भी मारपीट कर चुका है। उनकी पत्नी ने बेटे को गलत रास्ते पर नहीं चलने को कहा था।

वारदात को अंजाम देकर फरार हुआ बेटा

जिसके चलते तैश में आकर वह वारदात को अंजाम देकर भाग गया। बताया जा रहा है कि परिवार उसकी गतिविधियों से तंग आकर उसे बेदखल कर चुका है। सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर मुआयना करने के बाद फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। आसपास के लोगों ने बताया कि निर्मला का इकलौता बेटा नवीन आवारा किस्म के युवकों के साथ रहने लगा था। मां उसे अपराध की दलदल में जाने से रोक रही थी। ये बातें नवीन को अच्छी नहीं लगती थी। इसी को लेकर कई बार घर में कलह होती थी। रविवार को मां-बेटे में झगड़ा हुआ तो बेटे ने मां की हत्या कर दी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like