1. Home
  2. Haryana News

सोनीपत: लाखों की जहरीली शराब बरामद, देशी-विदेशी-नकली शराब जब्त, जांच जारी

सोनीपत में जहरीली शराब

Sonipat sharab: सोनीपत में जहरीली शराब के मामले में पुलिस के हाथ एक और कामयाबी लगी है। पुलिस ने जहरीली शराब का जखीरा पकड़ा है। कुख्यात शराब तस्कर भूपेंद्र दहिया के एक और गोदाम पर पुलिस ने छापमारी की।

देशी, विदेशी और जहरीली शराब बरामद

गोदाम के अंदर काफी मात्रा मे अवैध अंग्रेजी, देसी, विदेशी नकली व जहरीली शराब मिली है। इसकी कीमत 28 लाख 4 हजार 800 रुपए बताई गई है। इससे पहले बुधवार को इसके एक दूसरे गोदाम से 26 लाख 25 हजार 130 रुपए की अवैध शराब जब्त हुई थी। दो दिन में दो गोदामों से 54 लाख 30 हजार रुपए कीमत की शराब पकड़ी जा चुकी है।

nakli sharab

नकली व एक्सपायरी डेट की शराब भी बरामद

थाना खरखौदा में शराब तस्कर के खिलाफ दर्ज दूसरी FIR में स्पष्ट लिखा गया कि पकड़ी गई शराब में नकली व जहरीली शराब भी है। बता दें कि कोरोना काल में जहरीली शराब पीने से सोनीपत में 30 से ज्यादा लोगों की जान गई थी। 24 घंटे में पकड़ी गई शराब में जहरीली, नकली व एक्सपायरी डेट की शराब भी शामिल है।

शराब से भरी एक होंडा अमेज कार बरामद

सोनीपत जिले में भारी मात्रा में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है, इसको लेकर एक्साइज विभाग भी कटघरे में आ गया है। शराब की अवैध बिक्री रोकने की जिम्मेदारी इस विभाग पर है, लेकिन इनकी टीमों को तो पुलिस को बुलाना पड़ रहा है। इस बीच बहालगढ़ थाना क्षेत्र में भी शराब से भरी एक होंडा अमेज कार को पुलिस ने पकड़ा है। इसमें से 75 हजार रुपए कीमत की अवैध शराब बरामद हुई है।

दूसरे राज्यों में सप्लाई के लिए रखी थी शराब

FIR के अनुसार सोनीपत सेक्टर 27 क्राइम यूनिट की एक टीम खरखौदा में सैदपुर चौक के पास मौजूद थी। इसी बीच HC हरेंद्र को मुखबीर ने सूचना दी कि भूपेन्द्र दहिया (कुख्यात शराब तस्कर) निवासी गांव सिसाना, इसके रिश्तेदार सोनू व मोनू निवासी जसौरखेड़ी, झज्जर ने जाटौला फैक्टरी एरिया में सुमित सिंह का एक गोदाम किराये पर ले रखा है। इसमें भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब व बियर दूसरे राज्यों मे सप्लाई करने के लिए रखी हुई है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like