1. Home
  2. Haryana News

सोनीपत: गैंगस्टर काला जठेड़ी के गांव में मर्डर, मामूली कहासुनी पर हुआ खूनी संघर्ष

 Sonipat murder

 Sonipat murder: सोनीपत में गैंगस्टर काला जठेड़ी के गांव में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे तो उसका शव खून से लथपथ हालत में गली में पड़ा मिला। हत्या का कारण 3-4 दिन पहले विवाद में युवकों को थप्पड़ मार देना बताया गया है। Sonipat murder

काला जठेड़ी के गांव का मामला

बताया जा रहा कि विवाद युवक द्वारा एक महिला के कुछ अश्लील फोटो दिखाने से जुड़ा है। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। सोनीपत के गांव जठेड़ी निवासी समुंद्र ने थाना राई में दी शिकायत में बताया कि वह रेलवे में ग्रुप D में नौकरी करता है। उसके पिता का देहांत हो चूका है। वह अपनी माता के साथ गांव में अन्दर वाले मकान में रहते हैं। उसका बडा भाई जितेन्द्र उर्फ मोनू (40) है। मोनू की अभी तक शादी नहीं हुई है। वह अशोक की कॉलोनी के साथ वाले मकान में ही रहता है।

मामूली कहासुनी बनी मर्डर की वजह

समुंद्र ने बताया कि 3-4 दिन पहले उसके भाई जितेंद्र उर्फ मोनू की किसी बात पर तुषार उर्फ अंकित, रीतिक उर्फ कोनी निवासी जठेडी की माता के साथ कहासुनी हो गई थी। महिला उसके भाई के पड़ोस में रहती है। मोनू ने किसी बात पर इनको थप्पड मार दिया था।

सोमवार शाम को साढ़े 5 बजे उसे सूचना मिली कि उसके भाई जितेंद्र उर्फ मोनू की किसी ने हत्या कर दी है। वह अपनी मां के साथ मौके पर पहुंचा तो मोनू गली में खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा मिला।

तेज धारदार हथियार से किया वार

समुंद्र ने बताया कि उसके भाई जितेंद्र उर्फ मोनू को चाकू से वार करके बुरी तरह से मारा गया है। उसके गले व पेट में कई जगह पर चाकू से वार किए गए हैं। हमलावरों ने पहले कमरे के अंदर और बाद में गली में भी उस पर अटैक किया। उसने बताया कि उनको शक है कि मोनू की हत्या तुषार उर्फ अंकित, रीतिक उर्फ कोनी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर की है।

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया

थाना राई के इंस्पेक्टर उमेश ने बताया कि जठेड़ी में युवक की हत्या की सूचना मिलने पर वे मौके पर गए थे। वहां गली में एक नौजवान लड़के की लाश पड़ी थी। उसकी पहचान जितेंद्र उर्फ मोनू के तौर पर हुई। फोरेंसिक टीम द्वारा बारीकी से शव व घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। पुलिस ने थाना राई में तुषार उर्फ अंकित, रीतिक उर्फ कोनी व इनके साथियों के खिलाफ धारा 302, 452, 34 के तहत केस दर्ज किया है। छानबीन जारी है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like