1. Home
  2. Haryana News

सोनीपत: 4 दिन से लापता युवक का मिला शव, सिर पर ईंट से हमला करने के निशान

सोनीपत

Sonipat murder: सोनीपत में सिर पर ईट मारकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बुरी अवास्था में शव गांव कुराड़ के पास खंडहर में पड़ा मिला।

चार दिन से गायब था युवक

युवक चार दिन से लापता था और परिजन उसकी तलाश में लगे थे। शनिवार को नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव को पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया गया। पुलिस उसके मोबाइल की डिटेल खंगाल रही है। एक नंबर से उसे बार बार फोन आ रहे थे।

10 अप्रैल को लिखवाई गई गुमशुदगी की खबर

मृतक की पहचान मुरथल निवासी दीपक (22) के तौर पर हुई है। उसके पिता सतीश कुमार ने बताया कि दीपक 9 अप्रैल को दुकान पर कपड़े धोने के लिए सर्फ लेने गया था। इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने उसे काफी तलाश किया। उसके दोस्तों व रिश्तेदारियों में भी उसका पता लगाया। इसके बाद 10 अप्रैल को मुरथल थाना में उसकी गुमशुदगी की सूचना दी गई।

सिर पर ईट मारने के निशान

मुरथल पुलिस को शनिवार सुबह सूचना मिली कि गांव कुराड़ में मिठाई की दुकान के पीछे एक खंडहर कोठड़े में शव पड़ा हुआ है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो वहां एक युवक का शव क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला। उसके सिर पर ईंट मारने के निशान थे। इस बीच शव की पहचान मुरथल के लापता युवक दीपक के तौर पर हुई। उसके पिता सतीश व अन्य परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान बेटे के तौर पर की। उसकी हत्या 4 दिन पहले ही की जा चुकी थी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मुरथल थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि युवक दीपक की गुमशुदगी के केस में अब हत्या की धारा जोड़ी गई है। शव को देखकर लगता है कि 9 अप्रैल को ही उसकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस कई पहलुओं को लेकर केस में छानबीन में लगी है। जल्द ही वारदात से पर्दा उठा दिया जाएगा।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like