1. Home
  2. Haryana News

सोनीपत: 3 दिन से डीप फ्रीजर में पड़ा रहा रिटायर्ड फौजी का शव, जानें कैसे हुआ हत्या का खुलासा ?

Sonipat dead boady:

Sonipat dead boady: सोनीपत में एक रिटायर्ड फौजी की डेडबॉडी उसकी दुकान में रखे डीप फ्रीजर से बरामद हुई है। वह 13 अप्रैल से गायब था। उसके परिजनों ने 15 अप्रैल को थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी।

मृतक की पहचान वीरेंद्र सिंह (50) निवासी गांव रोहणा खरखोदा के रूप में हुई है। वह सेना से रिटायर होने के बाद नेशनल हाईवे-334B पर गांव रोहणा में शराब ठेके के पास चाय, कोल्ड-ड्रिंक की दुकान चलाता था। पूर्व फौजी के परिजनों ने इस घटना के लिए गांव के ही दो युवकों को जिम्मेदार ठहराया है।

13 अप्रैल से गायब था पूर्व फौजी

गांव रोहणा निवासी कुलदीप ने बताया कि उसका भाई 13 अप्रैल को घर से अपनी दुकान पर गया था। जब वह घर नहीं लौटा तो वह खुद उसे देखने के लिए दुकान पर गया। वहां पहुंचने पर दुकान बंद मिली। इसके बाद अपने स्तर पर आसपास तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

पत्नी ने पति को बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया था

कुलदीप ने बताया कि जब भाई का कहीं कुछ पता नहीं चला तो 15 अप्रैल को पुलिस को शिकायत दी। वीरेंद्र की पत्नी गीता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। गीता का आरोप था कि उसके पति को गांव के ही 2 लोगों ने बंधक बना रखा है।

कुलदीप के अनुसार, 16 अप्रैल यानी मंगलवार रात को वह अपने भतीजे के साथ दुकान पर खड़ी बाइक लेने गया। वहां बंद पड़े डीप फ्रीजर से बदबू आ रही थी। जब फ्रीजर खोलकर देखा तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। फ्रीजर के अंदर वीरेंद्र का शव पड़ा था। तब इसके बारे में पुलिस को सूचना दी गई।

गला दबाकर हत्या का अंदेशा

इस मामले की जांच कर रहे खरखोदा थाने के अधिकारी हरि प्रकाश ने बताया कि डीप फ्रीजर में मिले शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि पूर्व फौजी की मौत गला दबाकर की गई। फिर उसे डीप फ्रीजर में डाल दिया गया।

हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आने पर ही असल कारण पता चलेगा। परिजनों ने कुछ लोगों ने पर वारदात को अंजाम देने का अंदेशा जताया है। शव बरामद होने के बाद FIR में हत्या की धारा भी जोड़ दी गई है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like