1. Home
  2. Haryana News

सोनीपत: 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, हत्या से पहले किया गया रेप, शरीर पर 58 चोट के निशान

हरियाणा में 5 साल की बच्ची की हत्या

Sonipat bacchi murder: सोनीपत में 5 साल की बच्ची की हत्या के मामले में एक बड़ा और दर्दनाक खुलासा हुआ है। बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट के 58 निशान मिले हैं। उसको बीड़ी सिगरेट से भी दागा गया। हत्या से पहले बच्ची के साथ रेप भी हुआ था।

मिट्टी खाने की लत छुड़ाने के लिए की पिटाई-मां

फिलहाल पुलिस ने बच्ची की हत्या के मामले में उसकी मां व महिला के प्रेमी रजत को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, बच्ची की मां का दावा है कि बेटी मिट्‌टी खाती थी, लत छुड़ाने के लिए उसे पीटा था।

पुलिस रिमांड पर आरोपी मां का प्रेमी

पुलिस ने बच्ची की मां के प्रेमी को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। महिला ने अपने पति से तलाक लेने के बाद व्यक्ति से दूसरी शादी की, लेकिन उसके एक अन्य युवक रजत के साथ भी अवैध संबंध उजागर हुए हैं। रजत पुलिस रिमांड पर है। हत्या के साथ अब केस में रेप की धारा भी जोड़ी गई है।

ये है पूरा मामला

सोनीपत में इंडियन कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति की शादी 12 साल पहले रवीना के साथ हुई थी। शादी के बाद 2 बेटियां हुई। 2 साल पहले दोनों में तलाक हो गया। दोनों बेटियां पिता के पास थीं। करीब 8 महीने पहले तलाकशुदा पत्नी अपनी 5 साल की छोटी बेटी को 2 दिन में छोड़ देने की कह कर साथ ले गई। 18 अप्रैल को महिला रवीना सोनीपत के मोहन नगर में पहले पति के मामा के घर पहुंची और छोटी बेटी की लाश छोड़ कर फरार हो गई। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने सदर थाना में रवीना व उसके प्रेमी के खिलाफ बच्ची की हत्या का केस दर्ज किया और बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। अब पोस्टमॉर्टम में बच्ची पर हुई ज्यादती की पोल खुल गई।

3 दिन तक बेरहमी से पीटा

थाना सदर में दर्ज मामले में जांच अधिकारी रमेश ने बताया कि मोहन नगर से एक के बच्ची की मौत का मामला सामने आया था। खानपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा बच्ची का मेडिकल कराया गया था। मेडिकल रिपोर्ट में बड़े खुलासे हुए हैं। बच्ची की मां रवीना व उसके दूसरे प्रेमी रजत सैनी ने 5 साल की बच्ची के साथ 3 दिन तक लगातार मारपीट की।

आरोपी रजत द्वारा बच्ची के साथ गलत काम करने की भी कोशिश की गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बच्ची के शरीर पर चोट के 58 निशान मिले हैं। उसे बीड़ी से भी दागा गया। बड़ी बर्बरतापूर्ण तरीके से उसकी हत्या की गई है। बच्ची के साथ हत्या से पहले रेप किया गया था।

महिला-प्रेमी शराब पीने का आदी

बच्ची की हत्या में चल रही पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि बच्ची की मां शराब पीने की आदी है। रवीना अपने प्रेमी कबीरपुर निवासी रजत के साथ नशा कर लेती थी। इस बीच 5 साल की बेटी उससे खाने का सामान मांगती तो उसे व उसके प्रेमी रजत को गुस्सा आ जाता था और वे बच्ची की पिटाई करते थे। बच्ची उनका कहा नहीं मानती तो भी उसे बुरी तरह से पीटा जाता। घटना के दिन ज्यादा चोट मारने से उसकी मौत हो गई। हालांकि रवीना ने कहा कि बच्ची मिट्‌टी खाती तो उसे डराने के लिए पिटाई की गई थी।

दूसरे प्रेमी का नहीं मिला हाथ

5 साल की बेटी की हत्या के मामले में उसके पिता ने पहले अपनी तलाकशुदा पत्नी रवीना के साथ उसके प्रेमी पंकज को जिम्मेदार ठहराया था। दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था। पुलिस की जांच में पता चला कि तलाक के बाद महिला युवक के साथ रहने लगी थी। दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन बाद में रवीना रजत के संपर्क में आई और उसके साथ रहने लगी। पुलिस जांच में पहला प्रेमी निर्दोष मिला। इसके बाद पुलिस ने महिला के दूसरे प्रेमी रजत को गिरफ्तार किया है।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like