1. Home
  2. Haryana News

सिरसा: पुलिस की टीम पर हमला, मौके पर पहुंची फोर्स, 13 नामजद, 20 लोगों के खिलाफ दर्ज FIR

 सिरसा: पुलिस की टीम पर हमला

Sirsa police hamla: सिरसा में देर रात गश्त कर रहे चौकी इंचार्ज समेत तीन पुलिस कर्मियों पर हमले के मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की। इस मामले में पुलिस ने 13 नामजद समेत 20 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स

आरोपी मोहल्ले वाले चौकी इंचार्ज को पकडकर एक मकान में ले गए और बंधक बना दिया। पुलिस पार्टी पर हमला और बंधक बनाए जाने की सूचना से पुलिस प्रशासन  में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और हमले में घायल हुए पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के अनुसार, कीर्ति नगर चौकी इंचार्ज एएसआई अशोक कुमार मंगलवार देर रात अपनी टीम के साथ पुलिस गाड़ी में सवार होकर इलाके में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान टीम सिंगीकाट मोहल्ले में पहुंची। यहां पर एक मकान के बाहर बिना नंबर की बाइक खड़ी मिली। मकान के बाहर ही सपना नाम की महिला बैठी थी।

 सिरसा: पुलिस की टीम पर हमला

महिला ने की गाली गलौच

चौकी इंचार्ज एएसआई अशोक कुमार का कहना है कि उसने सपना और पड़ोस के लोगों से बाइक के बारे में पूछताछ करनी शुरू की तो सपना ने गाली गलौज करनी शुरू कर दी। इसके बाद काफी लोग यहां एकत्रित होना शुरू हो गए। चौकी इंचार्ज का कहना है कि उसने लोगों को समझाते हुए बाइक के कागजात चौकी में पेश करने की हिदायत दी। इसके बाद पुलिस टीम गाड़ी में सवार होकर वापस जाने लगी तो कई लोग बाइक पर सवार होकर आए और पुलिस गाड़ी के आगे बाइक लगाकर रास्ता रोक दिया।

चौकी इंचार्च को गाड़ी से नीचे उतारा

इन लोगों में सिंगीकाट मोहल्ला निवासी सुनील, सुरेंद्र,कपिल,अरमान, अक्षय, विजय, बलदेव, अविनाश, गोबिंदा, अनीता रानी पत्नी विजय, सपना पत्नी जगमोहन व 15-20 अन्य लोग थे। इसके बाद सुनील ने चौकी इंचार्ज अशोक कुमार गला पकड़ लिया और गाड़ी से नीचे उतार कर कहा कि तेरी हिम्मत कैसे हुई मोहल्ले में आने की। इसके बाद उक्त लोगों ने चौकी इंचार्ज पर हमला कर दिया। साथी पुलिस कर्मचारी चौकी इंचार्ज को बचाने आए तो उन पर भी हमला कर दिया गया।

पुलिस गाड़ी के शीशे व लाइटें तोड़ी

इसके बाद हमलावरों ने ईंट-पत्थर मारकर पुलिस की गाड़ी के शीशे व लाइटें तोड़ दी और चौकी इंचार्ज को बंधकर बनाने के लिए खींचकर एक मकान में ले जाने लगे तो पुलिस कर्मचारियों ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। इसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। हमले में घायल चौकी इंचार्ज एएसआई अशोक कुमार,एएसआई अमर पाल, होमगार्ड पवन कुमार पुलिस कर्मचारियों ने उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया।

पुलिस पर लगा महिला से अभद्र व्यवहार का आरोप

घटना के बाद काफी संख्या में मोहल्लावासी पुलिस चौकी पहुंच गए और चौकी इंचार्ज अशोक कुमार पर महिला सपना के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया। जिसके बाद डीएसपी जगत सिंह यहां पहुंचे। डीएसपी का कहना है कि चौकी इंचार्ज पर उक्त होगों ने हमला किया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस मोहल्ले में गई थी। वहीं, मोहल्लावासी भी की इंचार्ज पर आरोप लगा रहे हैं। मामले की जांच शुरू कर दी गई और पुलिस पर हमला करने वालों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like