1. Home
  2. Haryana News

सिरसा:3 साल के बेटे संग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता विवाहिता, नहीं मिला कोई सुराग

Missing lady:

Missing lady: सिरसा में में दो अलग अलग स्थानों से एक विवाहित महिला और एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। पुलिस ने घरवालों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों में से किसी का सुराग नहीं लगा है।

पहली घटना में भारत नगर से एक 19 वर्षीय युवती लापता हो गई। पुलिस को दी शिकायत में युवती के पिता विजय कुमार का कहना है कि उसकी बेटी गुरुवार शाम को घर से बाहर गई थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी। हर जगह उसकी तलाश की पर उसका कुछ पता नहीं चला। रिश्तेदारों के यहां पर पता किया परंतु वो वहां भी नहीं मिली। इसके बाद सदर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस का कहना है कि गुमशुदगी की रपट दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Missing lady:

हंजीरा से एक विवाहिता अपने अपने 3 साल के बेटे को लेकर लापता हो गई। चौपटा थाना पुलिस ने विवाहिता की मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। शिकायत में एक महिला ने बताया कि उसकी बेटी की शादी चार साल पहले गांव बोदिवाली जिला फतेहाबाद में हुई थी। चार माह से उसकी बेटी अपने 3 साल के बेटे के साथ मायके में रह रही है। गत दिवस उसकी बेटी अपने बेटे के साथ घर से बाहर गई और वापस नहीं लौटी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like