1. Home
  2. Haryana News

सिरसा: पिकअप के साथ 2KM तक घसीटता गया व्यक्ति, मौके पर ही हुई मौत, टक्कर के बाद नीचे फंसा

SIRSA ACCIDENT

Sirsa accident: सिरसा में तेज रफ्तार पिकअप ड्राइवर व्यक्ति को करीब 2 किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया। जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। व्यक्ति पिकअप के नीचे फंसा हुआ था। पीछे आ रहे ट्रक ड्राइवर ने पीछा कर पिकअप को रुकवाया और नीचे फंसे व्यक्ति को बाहर निकाला। इसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने पिकअप ड्राइवर की धुनाई कर डाली।

मौके पर ही हो गई व्यक्ति की मौत

घटना नेशनल हाईवे-9 पर पन्नीवाला मोटा नाके के पास की है। वारदात का वीडियो भी सामने आया है, जो ट्रक ड्राइवर के द्वारा बनाया गया है। मृतक की पहचान कर्मगढ़ गांव निवासी गुरनाम सिंह (50) के रूप में हुई है। वह फैक्ट्री में काम करता था। शुक्रवार शाम को वह साइकिल पर सवार होकर पन्नीवाला मोटा की तरफ से अपने गांव जा रहा था। हाईवे पर पुलिस नाके के निकट तेज रफ्तार पिकअप ने उसकी साइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। गुरनाम सिंह पिकअप के नीचे जा फंसा। पिकअप ड्राइवर ने रोकने के बजाय गाड़ी भगा ली।

ट्रक से ओवरटेक कर रुकवाई पिकअप

ट्रक ड्राइवर के अनुसार, वह पिकअप से पीछे चल रहा था। उसने पिकअप रोकने की कोशिश की। 2 किलोमीटर तक पिकअप के पीछे ट्रक को दौड़ना पड़ा। कई बार इशारा करने के बाद भी ड्राइवर ने पिकअप नहीं रोकी। इसके बाद ट्रक ओवरटेक करके पिकअप को रुकवाया। इसी दौरान आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। लोगों ने पिकअप ड्राइवर की धुनाई शुरू कर दी। इस बीच पुलिस को सूचना मिल गई। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल गुरनाम सिंह को एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिकअप ड्राइवर चौटाला गांव का बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर पिकअप सवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like