1. Home
  2. Haryana News

पूर्व CM ने दिग्विजय चौटाला के बयान पर टिप्पणी करने से किया इनकार, जानें पूरा मामला

Manohar lal:

Manohar lal: लोकसभा चुनाव के दौरान नेता जी एक दूसरे पर टिप्पणी करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है लेकिन करनाल से लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल ने एक बयान के रिएक्शन पर चुप्पी साध ली।

टिप्पणी करने से किया इनकार

हरियाणा के पूर्व CM एवं करनाल सीट से लोकसभा उम्मीदवार मनोहर लाल खट्‌टर ने बुधवार को JJP के जनरल सेक्रेटरी दिग्विजय चौटाला पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया। उनका कहना है था कि चौटाला इस मामले को तूल देना चाहते हैं।

दिग्विजय चौटाला ने सीएम के सवाल का दिया था जवाब

CM नायब सैनी और पूर्व CM खट्‌टर ने पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला पर लगे घोटाले के आरोपों पर जांच करवाने की बात कही थी। इसके जवाब में दुष्यंत के भाई दिग्विजय चौटाला ने CM नायब सैनी पर सवाल उठाते हुए बयान दिया था कि नारायणगढ़ के माफिया की भी जांच करवा लेनी चाहिए। वहां के जितने बजरी माफिया, रेत माफिया हैं, उनकी भी जांच होनी चाहिए।

पूर्व सीएम ने खिलाड़ियों को किया संबोधित

चौटाला के इस बयान पर अब पूर्व CM खट्टर ने कहा, 'मुझे इसे लेकर कोई टिप्पणी नहीं करनी, न ही इसका कोई जवाब देना है। क्योंकि, चौटाला इस तरह के मामले को तूल देना चाहते हैं।' पूर्व CM करनाल में समाजसेवी सुमित नरवाल की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में मुख्यातिथि थे। यहां उन्होंने युवा खिलाड़ियों को संबोधित किया और पत्रकारों से बातचीत की।

जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई जरूर होगी

बता दें कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर ने रेवाड़ी के कोसली में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि पूर्व डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला दोषी हुए तो बख्शेंगे नहीं। जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई जरूर होगी और निर्दोष को घबराने की जरूरत नहीं है।

खट्‌टर ने कहा था, 'जो आरोप किसी पर भी लगते हैं, केवल एक नाम नहीं, कभी भी आरोप कोई भी लगाता है तो हम पहले आरोप लगाने वाले की तसल्ली करते हैं। जिस पर आरोप लगाया, उसकी भी जांच कराते हैं। दोषी को बख्शते नहीं और निर्दोष को कुछ होता नहीं हैं।'

शिकायत मिलने पर जांच कराएंगे

इससे पहले पंचकूला में CM नायब सिंह ने कहा था कि अगर शिकायत आती है तो दुष्यंत चौटाला पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराएंगे। सैनी ने कहा था कि दुष्यंत पर उन्हीं के पार्टी के नेताओं ने विधानसभा में आरोप लगाए थे। यह गंभीर मामला है। अगर विधायकों की तरफ से शिकायत आती है तो वह जांच करवाएंगे।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like