1. Home
  2. Haryana News

रोहतक: पेट्रोल डलवाकर भागे दो युवक, पीछा करने पर गाड़ी को मारी टक्कर, CIA ने की गिरफ्तारी

रोहतक ARREST

Rohtak giraftaari: रोहतक के गांव समर गोपालपुर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के बाद युवकों के भागने का मामला सामने आया है। हालांकि सीआईए की टीम की सूझबूझ की वजह से दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो पाई।

पेट्रोल संचालक की गाड़ी को मारी टक्कर

युवकों के भागने पर पेट्रोल पंप संचालक ने अपनी गाड़ी में पीछा किया तो आरोपियों ने गाड़ी से टक्कर मारी और जान से मारने की धमकी दी। हालांकि आगे सीआईए की टीम होने के चलते दोनों आरोपी गिरफ्तार हो गए।

रोहतक ARREST

3200 रुपए का तेल डलवाकर भागने की कोशिश

रोहतक के प्रीत विहार निवासी वेदपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी के नाम से गांव समरगोपालपुर में पेट्रोल पंप खोल रखा है। उन्होंने पेट्रोल पंप पर गांव निडाना निवासी पवन को सेल्समैन को तैनात किया हुआ है। वीरवार को उनके पेट्रोल पंप पर एक गाड़ी तेल डलवाने आई। जिसमें दो लड़के सवार थे। वहीं उन्होंने 3200 रुपए का तेल डलवाया और बिना रुपए दिए वहां से भाग गए।

रोहतक ARREST

आरोपियों ने जान से मारने की दी धमकी

वेदपाल ने बताया कि आरोपियों के भागने के बाद उनका अपनी गाड़ी से पीछा किया। वहीं रास्ते में सीआईए की गाड़ी था। जिसके कारण आरोपी वहां पकड़े गए। इससे पहले पीछा करने के दौरान आरोपियों ने अपनी गाड़ी से पेट्रोप पंप संचालक की गाड़ी को भी टक्कर मारी। जिसके कारण गाड़ी में भी नुकसान हो गया। साथ ही आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी। जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी। 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like