1. Home
  2. Haryana News

रोहतक: संदिग्ध परिस्थितियों में गायब दो सगे भाई, घर से खेलने के लिए निकले थे, तलाश जारी

Rohtak brother missing

 Rohtak: रोहतक में दो सगे भाइयों की संदिग्ध हालत में लापता होने की खबर सामने आयी है। दोनों भाई घर से खेलने के लिए निकले थे। परिजनों ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस दोनों भाइयों की तलाश कर रही है।

दोनों भाई खेलने के लिए गए थे घर से बाहर

उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव जांडखेड़ा निवासी मोनू ने अपने दो बच्चे लापता होने की शिकायत शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस में दी। शिकायत में बताया कि वह फिलहाल रोहतक की न्यू जनता कॉलोनी में रहता है। वहीं पिछले करीब 10 साल से अपने बच्चों के साथ यहा रह रहा है। उसके पास दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा करीब 15 वर्षीय हिमांशु व छोटा बेटा करीब 12 वर्षीय निकित है। हिमांशु अब 9वीं कक्षा पास करके 10वीं कक्षा में हुआ है और निकित छठीं कक्षा पास करके 7वीं में हुआ है।

Rohtak brother missing

बच्चों की तलाश में जुटी पुलिस

रविवार को दोनों बच्चे सुबह करीब 11 बजे खेलने के लिए घर से गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। जब दोपहर बाद करीब 3 बजे तक जब बच्चे घर नहीं आए तो परिजनों ने उनकी तलाश आरंभ कर दी। लेकिन कहीं पर कोई सुराग नहीं मिला। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। दोनों बच्चे लापता होने के बाद परिवार भी दुखी है और उन्हें खोजने के लिए हर प्रयास कर रहा है। इधर, शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके दोनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी। 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like