1. Home
  2. Haryana News

रोहतक-भिवानी रोड: असंतुलित ट्रक से जा टकराया एंबुलेंस समेत एक और वाहन, ट्रक चालक की मौत, 2 घायल

rohtak: रोहतक भिवानी मार्ग

rohtak: रोहतक भिवानी मार्ग पर वीरवार रात को 3 वाहनों की आपस में टक्कर हो गई। हादसा उस समय हुआ जब मिट्‌टी से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करते हुए रोड की दूसरी साइड में आ गया और पलट गया। इसी दौरान वहां से गुजरने वाला छोटा हाथी (पिकअप डाला) व एंबुलेंस की भी उस ट्रक से टक्कर हो गई।

घंटों इंतजार के बाद खुला जाम

ट्रक पलटने के कारण मिट्टी सड़क पर बिखर गई और जिसके कारण रोड जाम हो गया। जिसकी सूचना मिलते ही रूट को डयवर्ट करते हुए रोड को वन-वे करना पड़ा और घंटों इंतजार के बाद जाम खुलवाया गया। इस हादसे में ट्रक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं दो लोग घायल हो गए। मृतक की पहचान राजस्थान के बिकानेर निवासी विक्रम के रूप में हुई है। वहीं छोटा हाथी सवार गांव रटौली निवासी रामचंद्र व हर्ष इस हादसे में घायल हो गए।

rohtak: रोहतक भिवानी मार्ग

काफी मशक्कत के बाद खुलवाया जाम

कलानौर थाना के जांच अधिकारी एएसआई ने बताया कि वीरवार रात को भिवानी-रोहतक मार्ग पर 152डी के नजदीक एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद मिट्‌टी को सड़क से हटाया और जाम को खुलवाया गया।

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक

प्राथमिक जांच के अनुसार ट्रक भिवानी की तरफ से रोहतक की तरफ आ रहा था। इसी दौरान रोहतक-भिवानी मार्ग पर 152डी के नजदीक ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर के ऊपर से रोड की दूसरी तरफ चला गया। दूसरी तरफ जाकर पलट गया और उसमें भरी मिट्‌टी रोड पर ही बिखर गई।

एक की मौत व दो घायल

मिट्‌टी सड़क पर बिखरने के कारण रोहतक-भिवानी मार्ग जाम हो गया। जो करीब 3-4 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। इसलिए वाहन चालकों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ा। इस हादसे में ट्रक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो घायल है। मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like