1. Home
  2. Haryana News

रोहतक: स्कूल में चोरी की वारदात, गुस्साए ग्रामीणों ने जड़ा ताला, रोड किया जाम

Rohtak school:

Rohtal school: रोहतक के गांव नया बांस स्थित राजकीय उच्च विद्यालय में चोरी की वारदात के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल पर ताला जड़ दिया। स्कूल के सामने सांपला-सोनीपत रोड पर जाम लगा दिया।

कार्रवाई के आश्वासन के बाद खुला जाम

मौके पर पुलिस व शिक्षा विभाग के अधिकारी पहुंचे। ग्रामीणों ने करीब 20 मिनट तक जाम लगाए रखा। सांपला थाना के एसएचओ सुलेंद्र मौके पर पहुंचे और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम खोला गया।

Rohtak school:

ग्रामीणों ने किया रोड जाम

गांव नया बांस के राजकीय उच्च विद्यालय का स्टाफ शनिवार को छुट्‌टी के बाद बंद करके गए थे। जब सोमवार सुबह पहुंचे तो स्कूल से करीब 19 बैटरी चोरी हुई मिली। वहीं कमरे के ताले टूटे हुए थे। इससे पहले भी एक बार स्कूल में चोरी हो चुकी है। जो रविवार की छुट्टी के दौरान हीं हुई थी। दूसरी बार चोरी होने के कारण स्कूल पर ताला लगाकर रोड जाम कर दिया। साथ ही मांग की कि चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। वहीं इस तरह की घटनाओं पर भी रोक लगे।

साल 2016 में भी हुई थी चोरी

स्कूल के कार्य वाहक हैडमास्टर रमेश ने बताया कि 24 दिसंबर 2016 को भी स्कूल में लाखो रुपए की चोरी हुई थी। चोरी करने वालों को पुलिस आज तक पकड़ नहीं पाई। वर्ष 2019 में चौकीदार कम स्वीपर रिटायर्ड होने के बाद से ही स्कूल में चौकीदार की जगह खाली है। चोरी हुई बैटरियों की कीमत लाखों रुपए हैं। जब स्कूल का स्टाफ सुबह स्कूल में पहुंचा तो इस चोरी का पता लगा।

स्कूल में नहीं है कोई चौकीदार

सांपला थाना एसएचओ सुलेंद्र सिंह ने बताया कि स्कूल में चोरी के बाद रोडजाम की सूचना मिली थी। रोड जाम खुलवा दिया है। अब शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके स्कूल से बैटरी चोरी करने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा। स्कूल में चौकीदार नहीं है। जिसके कारण चोरी की वारदात हो रही हैं।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like