1. Home
  2. Haryana News

अब छुट्टी के दिन भी अपना संपत्ति कर जमा करवा सकेंगे रोहतक वासी, बकाया पर मिलेगी छूट

rohtak nagar nigam

Nagar nigam: छुट्टी के दिन अपने संपत्ति से जुड़े कामकाज करवाने में रोहतक वासियों को अब कोई दिक्कत नहीं होगी। रोहतक में संपत्ति कर धारकों को राहत देते हुए छुट्‌टी के दिन नगर निगम के दफ्तर खोलने का फैसला लिया है। जिसके तहत 30 और 31 मार्च को छुट्‌टी के दिन बकायेदार अपना संपत्ति कर जमा करवा सकेंगे।rohtak nagar nigam

जनता के काम समय पर निपटाने का निर्देश

नगर निगम रोहतक के आयुक्त अजय कुमार ने बताया कि अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिए कि आमजन के कार्यों का समय पर निपटान किया जाए। संपत्ति कर शाखा के अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि संपत्ति की सूचना स्वतः प्रमाणित करने व 31 मार्च तक वर्तमान वित्त वर्ष व वर्ष 2010-11 से लेकर 2022-23 तक के बकाया सम्पत्ति कर पर 15 प्रतिशत की छूट व ब्याज राशि/पिछले ब्याज पर 100 प्रतिशत की छूट का आमजन को अधिक से अधिक लाभ देने के लिए शनिवार व रविवार को भी नगर निगम कार्यालय में सम्पत्ति कर जमा करवाया जाए।

पिछले ब्याज पर छूट की अंतिम तिथि 31 मार्च

सम्पत्ति कर का बकाया भुगतान एवं अदेय प्रमाणपत्र पोर्टल पर कार्यरत अधिकारियों व कर्मचारियों को भी निर्देश दिए जा चुके हैं कि वे आमजन से प्राप्त आवेदनों का जल्द नियमानुसार समाधान करें। ताकि उन्हें किसी प्रकार की असुविधा ना हो। बकाया संपति कर एवं पिछले ब्याज पर छूट की अंतिम तिथि 31 मार्च है। जिसके मद्देनजर रखते हुए व छूट का अधिक से अधिक लाभ देने के लिए नगर निगम कार्यालय में 30 व 31 मार्च (शनिवार व रविवार) को अवकाश के दिन भी सम्पत्ति कर जमा करवाया जाएंगा, ताकि आमजन अपना संपत्ति कर जमा करवा सके व अधिक से अधिक छूट का लाभ ले सके। आमजन से अपील की कि वे अपना बकाया सम्पत्ति कर तुरंत जमा करवाएं।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like