1. Home
  2. Haryana News

रोहतक-बदमाशों ने तोड़ी दुकानें, मौके पर पहुंचे पक्ष विपक्ष के नेता,व्यापारियों ने किया रोडजाम

rohtak road jaam

Rohtak todfod: रोहतक में खुलेआम बदमाशों की मनमानी का मामला अब सियासी रुप ले चुका है। पीड़ित दुकानमालिको से मिलने के लिए अब कांग्रेस से लेकर बीजेपी के बड़े बड़े दिग्गज पहुंच रहे है।

रात के समय दर्जनों बदमाश आए और दुकानों को तोड़ दिया। जब पीड़ित आए तो उनके साथ भी झगड़ा किया और धमकी दी। दुकानों में तोड़फोड़ करने की वारदात वहां सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं वारदात के बाद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा, रोहतक के विधायक भारत भूषण बतरा व भाजपा के नेता एवं पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर भी पीड़ितों से मिलने पहुंचे।

रोहतक ट्रेडर्स एसोसिएशन ने किया रोड जाम

इस वारदात के बाद विरोध स्वरूप व्यापारियों ने रेलवे रोड को जाम कर दिया। साथ ही पुलिस के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। रोहतक ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान हेमंत बख्शी ने कहा कि अभी केवल सांकेतिक रोडजाम व धरना प्रदर्शन किया है। अगर पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की तो बाजार बंद किया जाएंगा।

11 जनवरी को मिला था स्टे

रेलवे रोड निवासी सुरेश जैन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी दुकान व ऑफिस रेलवे रोड पर है। जिस पर पिछले 60 वर्षों से किराएदार चलते आ रहे हैं। इसमें उनके भतीजे एडवोकेट संयम जैन ने अपना ऑफिस बना रखा है। लगभग तीन महीने पहले कुछ व्यक्तियों ने दुकान पर आकर बाहर निकालने का प्रयास किया था और धमकी दी थी। यह जमीन खरीदने की बात कही थी, उसके खिलाफ कोर्ट में केस डाला हुआ है और 11 जनवरी को स्टे मिला हुआ था।

दुकानों में की तोड़फोड़

उन्होंने कहा कि 26 मार्च की अल सुबह करीब साढ़े 3 बजे असामाजिक तत्वों ने दुकानों में तोड़फोड़ की। करीब डेढ़ दर्जन लोग हथियार लेकर गाड़ियों में सवार होकर आए हुए थे। इसकी डायल 112 पर सूचना दी, पुलिस ने भी संतोषजनक कार्रवाई नहीं की। इसके बाद धमकी देते हुए चले गए। इसके बाद उन्होंने दुकानों को फिर से ठीक करना आरंभ कर दिया। वहीं फिर से महिलाएं व पुरुष वहां पर आए और उन्होंने तोड़फोड़ की। सिटी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like