1. Home
  2. Haryana News

रोहतक: दिनदहाड़े पूर्व पंच के घर पर फायरिंग, बाल बाल बची जान, जांच में जुटी पुलिस

Rohtak firing:

Rohtak firing:रोहतक में दिनदिहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है। जो बदमाशों के बेखौफ इरादों को बयां कर रहा है। गांव रिठाल फोगाट निवासी पूर्व पंच पर फायरिंग की गई। वारदात उस समय हुई, जब वह अपनी पत्नी के साथ कमरे में बैठा हुआ था। इसी दौरान एक गोली उसके पास तकत पर आकर लगी। तेज आवाज सुनाई देने के कारण वे बाहर भी दौड़े, लेकिन कोई नहीं दिखा। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस में दी शिकायत

रोहतक के गांव रिठाल फोगाट निवासी नरेंद्र ने घिलौड़ पुलिस चौकी में दी शिकायत में बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है और पूर्व में गांव का पंच है। 31 मार्च की रात करीब 10 बजे वह अपने पशुओं के प्लॉट में था। उनके प्लॉट में जो कमरा बना हुआ है, उसमें वह और उसकी पत्नी बैठे थे। इसी दौरान उन्हें जोरदार आवाज सुनाई दी। एक गोली तकत पर आकर लगी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि जब वे वापस कमरे में आए तो कमरे की छत की तरफ देखा, जो सीमेंट टिनों से बनी थी। उस छत में एक होल (छेद) दिखाई दिया। किसी अज्ञात व्यक्ति ने रंजिश रखते हुए फायरिंग की है। घटना के बाद स्थानीय पुलिस, एफएसएल व सीआईए टीम मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी एएसआई संदीप ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रहे हैं।

 

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like