1. Home
  2. Haryana News

रोहतक: प्राइवेट बस के टाइम पर विवाद, पुलिस स्टेशन पहुंचा मामला, परिचालक की डंडों से पिटाई

रोहतक: प्राइवेट बस

Rohtak pitai: रोहतक में प्राइवेट बस के टाइम को लेकर झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि प्राइवेट बस के परिचालक ने दूसरी प्राइवेट बस के चालक को डंडों से पीट दिया। जिस कारण उसे गंभीर चोटें आई और घायल को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाना पड़ा। वहीं मामले की शिकायत पुलिस को दे दी।

झज्जर के गांव चिमनी के राजेश ने अर्बन एस्टेट पुलिस थाने में लड़ाई-झगड़े की शिकायत दी। शिकायत में बताया कि वह प्राइवेट बस पर ड्राइवर है और उनकी प्राइवेट बस बहादुरगढ़ से रोहतक के रूट पर चलती है। वहीं उनकी बस पर मनोज नाम का परिचालक है। वह बहादुरगढ़ से अपनी बस में सवारी लेकर रोहतक के लिए चला था।

बस के टाइम को लेकर झगड़ा

राजेश ने बताया कि जब वह सांपला बस स्टैंड पर पहुंचा तो दूसरी प्राइवेट बस का परिचालक उसके पास आया। दूसरी बस के परिचालक ने कहा कि उनकी बस का टाइम क्यों दबा रहा है। उस परिचालक का आरोप था कि उनकी प्राइवेट बस के टाइम पर राजेश अपनी बस में सवारी भरी और रूट पर चला। इसको लेकर आरोपी कंडक्टर ने रोहतक बस स्टैंड पर पहुंचकर झगड़ा किया।

डंडो से पिटाई

प्राइवेट बस के चालक राजेश ने आरोप लगाया कि उक्त कंडक्टर ने डंडे से हमला कर दिया। जिसमें उसके सिर, पैर व हाथ आदि शरीर पर चोटें आई है। वहीं आरोपी परिचालक ने जान से मारने की धमकी भी दी। राहगीरों ने उसे छुड़वाया। वहीं इसके बाद घायल चालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इधर, मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने आरोपी परिचालक संजय के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like