1. Home
  2. Haryana News

रोहतक: छात्र ने सहायक प्रोफेसर को मारा चाकू, लड़कियों के बाथरूम के बाहर घूमने से किया था मना

Rohtak student hamla:

Rohtak student hamla: रोहतक के गांव जसिया स्थित गवर्नमेंट कॉलेज में एक ऐसी वारदात सामने आयी है जिसने गुरु और शिष्य के रिश्ते पर ही सवाल खड़े कर दिए है। यहां एक छात्र ने सहायक प्रोफेसर पर चाकू से हमला किया। वारदात उस समय हुई, जब सहायक प्रोफेसर ने बीए तृतीय वर्ष के छात्र को लड़कियों के बाथरुम के पास घूमने से मना किया।

गंभीर रुप से घायल सहायक प्रोफेसर

इसी रंजिश में छात्र ने सहायक प्रोफेसर पर चाकू से हमला कर दिया। इस वारदात में सहायक प्रोफेसर गंभीर रूप से घायल हो गया। रोहतक के गितांजली एंकलेव निवासी कुलदीप ने सदर थाना में दी शिकायत में बताया कि वे गांव जसिया स्थित गवर्नमेंट कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं। गांव का ही एक लड़का बीए तृतीय वर्ष का छात्र है। जो बदमाश व शरारती किस्म का लड़का है। जिसको लड़कियों के बाथरुम में घूमने व कॉलेज में असामाजिक गतिविधियां करने के कारण चेतावनी देकर छोड़ दिया था। उसके परिवार वालों को भी बुलाया गया। लेकिन वह युवक रंजिश रखने लगा।

लड़कियों के बाथरुम के पास घूमने से रोका तो मारा चाकू

सहायक प्रोफेसर कुलदीप ने बताया कि 15 अप्रैल को भी उक्त युवक लड़कियों के बाथरूम के आसपास घूम रहा था। उसे टोकने पर तैश में आकर आरोपी छात्र ने जान से मारने की नीयत से जेब से चाकू निकाला और सीधा हमला कर दिया। सहायक प्रोफेसर ने बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन चाकू छाती में जा लगा। दोबारा फिर से वार करने का प्रयास किया, लेकिन उस वार को रोक लिया और बचाव के लिए चिल्लाने लगा।

स्टाफ पर भी किया हमला

इस दौरान आरोपी की तीन साथी भी वहां आए। वहीं सहायक प्रोफेसर की आवास सुनकर कॉलेज स्टाफ आया। जिन्होंने कॉलेज स्टाफ के साथ भी मारपीट की। बाद में आरोपी चाकू के साथ मौके से फरार हो गए। जिसके बाद सहायक प्रोफेसर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसकी सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहीं घायल सहायक प्रोफेसर के बयान पर आरोपी छात्र रविंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like