1. Home
  2. Haryana News

रेवाड़ी: मां ने बेटा और बेटी के साथ खाया जहर, दो की मौत, बेटे की हालत गंभीर

Rewari jahar

Rewari jahar: रेवाड़ी में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां मां ने अपने बेटी और बेटे के साथ जहर खा लिया। जहर की वजह से मां बेटी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि बेटा अभी भी जिंदगी और मौत के बीच फंसा हुआ है।

परिजनों ने पहुंचाया अस्पताल

मां ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने 12 साल के बेटे व 18 साल की बेटी स्वीटी के साथ घर में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने के बाद तीनों की हालत बिगड़ गई। उन्हें उल्टियां करते हुए देख आसपास के लोगों ने परिवार के अन्य सदस्यों को सूचित किया।

बेटे की हालत गंभीर

परिवार के लोगों ने तीनों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से तीनों को तुरंत रेफर कर दिया गया। इसके बाद परिजन तीनों को शहर के एक अन्य अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने अनिल कुमारी व उसकी बेटी स्वीटी को मृत घोषित कर दिया। गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में बेटे का इलाज चल रहा है। सूचना पाकर रामपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिए।

जहर की वजह नहीं हुई साफ

परिवार के मुताबिक, अनिल कुमारी के पति की भी करीब ढाई महीने पहले मौत हुई है। पति की मौत के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। हालांकि अनिल कुमारी और उसके बच्चों ने किस कारण से जहर निगला ये अभी साफ नहीं हो पाया है। बताया ये जा रहा है कि घटना के वक्त घर में सिर्फ ये तीनों लोग ही मौजूद थे।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like