1. Home
  2. Haryana News

रेवाड़ी: स्कूटी-बाइक की मामूली टक्कर में मारपीट, अस्पताल पहुंचा युवक, शरीर पर आए 5 फ्रैक्चर

Rewari pita

Rewari pitai: रेवाड़ी शहर में स्कूटी और बाइक की मामूली टक्कर मारपीट की वजह बन गई। हालात यहां तक खराब हो गए कि एक युवक के शरीर पर 5 जगह फ्रैक्चर तक आए।

पीटने के बाद धमकी देकर भागा आरोपी

रेलवे स्टेशन से अपनी बहन को घर लेकर जा रहे एक युवक की स्कूटी भीड़ में बाइक से टकरा गई। उस वक्त तो दोनों निकल गए, लेकिन आरोपी युवक ने उसका पीछा कर रास्ते में रोक लिया। बहन के सामने ही युवक की जमकर धुनाई की, जिसमें उसकी नाक के अलावा शरीर में 5 जगह फ्रैक्चर हुआ है। वारदात के बाद आरोपी धमकी देकर भाग गया। घायल युवक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया हैं।

स्कूट बाइक की हुई थी मामूली टक्कर

रावलीहाट निवासी मुकेश गुप्ता ने बताया कि उनकी बेटी दिल्ली में लॉ की पढ़ाई कर रही है। 11 अप्रैल को छुट्‌टी होने के कारण वह ट्रेन से रेवाड़ी आई। स्टेशन पर बेटी को लेने के लिए उनका बेटा हिमांशु (22) चला गया। स्टेशन से दोनों स्कूटी पर वापस घर आ रहे थे। रास्ते में गोकल गेट के पास भीड़ के कारण उनकी स्कूटी एक बाइक से मामूली रूप से टकरा गई। बस इसी बात को लेकर कहासुनी हुई।

बगैर नंबर प्लेट की बाइक पर था आरोपी

हिमांशु ने बताया कि वह अपने घर की तरफ चल दिया। रास्ते में मोहल्ला मेहरवाड़ा के पास पीछे से वही बाइक चालक आया और उसे रोक लिया। आरोपी ने हिमांशु को नीचे उतारा और बहन के सामने ही बुरी तरह हमला कर दिया। बहन ने बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी हाथापाई की। आरोपी के हमले में हिमांशु लहुलुहान हो गया। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया। हिमांशु ने बताया कि आरोपी की बाइक बगैर नंबर प्लेट की थी।

हिमांशु के शरीर पर 5 जगह फ्रैक्चर

हमले की सूचना के बाद परिवार के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। उस वक्त मौके पर काफी भीड़ भी मौजूद थी। हिमांशु को तुरंत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। हिमांशु के पिता मुकेश गुप्ता ने बताया कि उनके बेटे के नाक के अलावा शरीर में 5 जगह फ्रैक्चर हुआ है। सूचना के बाद पुलिस ने बयान दर्ज कर लिए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like