1. Home
  2. Haryana News

रेवाड़ी: 2 घरों में लाखों के सोने चांदी और कैश की चोरी, घर में ही मौजूद थे दोनों परिवार

Rewari chori:

Rewari chori: रेवाड़ी के दो अलग-अलग गांवों में चोरों ने दो घरों से लाखों के सोने चांदी और कैश पर हाथ साफ किए। हैरानी की बात ये है कि दोनों ही वारदातों में फैमिली के लोग घर में ही मौजूद थे।

संदूक का ताला तोड़कर चोरी

रेवाड़ी में एक घरों में सेंध लगाकर चोरों ने 10 तोला सोने के जेवर के अलावा चांदी के आभूषण और 1 लाख 40 हजार रुपए कैश चुरा लिए। चोरी के वक्त दोनों ही परिवार घर में थे, लेकिन चोरों ने उन कमरों को अपना निशाना बनाया जो बंद थे। खोल और बावल थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बंद कमरे को चोरों ने बनाया निशाना

 रेवाड़ी के गांव मंदौला निवासी मनफूल ने बताया कि देर रात वह घर में सोया हुआ था। पीछे से चोर घर के अंदर दाखिल हो गए। चोरों ने घर के उसी कमरे को निशाना बनाया, जिसमें कोई नहीं था। यहां चोरों ने संदूक का ताला तोड़ा और उसमें रखा सोने का एक मंगलसूत्र, 5 सोने की अंगूठी, चार जोड़ी सोने के टॉप्स​​​​​, दो जोड़ी चांदी की पाजेब, 4 चांदी के सिक्के और 1 लाख रुपए कैश चोरी कर लिया और फरार हो गए।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

सुबह जब मनफूल और उसके परिवार के लोग उठा तो सब कुछ इधर-उधर बिखरा हुआ था। मनफूल ने तुरंत इसकी सूचना खोल थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच के बाद मनफूल की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल चोरों का सुराग नहीं लग पाया हैं।

साबन में महिला के घर चोरी

दूसरी तरफ चोरों ने बावल कस्बा के गांव साबन में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां चोर महिला अमरो देवी के घर में घुस गए। चोरों ने एक कमरे में रखी संदूक का लॉक तोड़ा और 40 हजार रुपए कैश, 2 जोड़ी सोने के कान की बाली, 6 जोड़ी पायल, 2 सोने की अंगूठी, 2 चांदी की अंगूठी, 4 जोड़ी चांदी चुटकी गायब मिली।

Rewari chori:

अमरो ने बताया कि वारदात के वक्त वह घर में ही सोई हुई थी। लेकिन उसे मालूम ही नहीं चला कि चोर कब घर में दाखिल हुए। उसने सुबह जब सामान बिखरा देखा तो चोरी का पता चला। बावल थाना पुलिस ने अमरो की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like