1. Home
  2. Haryana News

रेवाड़ी: तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से छात्रा की मौत, चालक फरार, जांच में जुटी पुलिस

Rewari accident:

Rewari accident: रेवाड़ी में लापरवाही की वजह से एक मासूम की हादसे में मौत का मामला सामने आया है। गढ़ी बोलनी रोड पर एक 7वीं क्लास की छात्रा को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे तुरंत शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया। कसौला थाना पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

7वीं कक्षा में पढ़ती थी छात्रा

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर से सटे गांव बैरियावास निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। छोटी बेटी नितिशा (11) गढ़ी-बोलनी गांव स्थित गवर्नमेंट मॉडर्न संस्कृति स्कूल में 7वीं कक्षा की स्टूडेंट थी। रोजाना की तरह स्कूल से छुट्‌टी होने के बाद वह घर आने के लिए रोडवेज बस में सवार हुई। रोडवेज बस से गांव डवाना के बस स्टॉप पर उतर गई।

रोड क्रॉस करते समय लगी टक्कर

यहां से पैदल घर आने के लिए वह जैसे ही रोड क्रॉस करने लगी तो डवाना कट पर रेवाड़ी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बुरी तरह घायल हुई नितिशा को आसपास के लोगों ने तुरंत संभाला और शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कृष्ण कुमार के मुताबिक, आरोपी बाइक चालक मौके से फरार हो गया।

मौके से फरार बाइक चालक

बुधवार को कसौला थाना पुलिस ने नितिशा के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। वहीं पिता कृष्ण कुमार की शिकायत पर आरोपी बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। कृष्णा कुमार ने बताया कि नितिशा से बड़ा उनका एक बेटा भी है। नितिशा की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like