1. Home
  2. Haryana News

रेवाड़ी: आइसक्रीम के बहाने 5 साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

Rewari rape:

Rewari rape: रेवाड़ी में एक 5 साल की बच्ची के साथ रुह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है। आरोपी युवक बच्ची को आइसक्रीम दिलाने के बहाने अपने घर ले गया, जहां उसके साथ घिनौनी हरकत की।Rewari rape:

आइसक्रीम के बहाने बच्ची से रेप

बच्ची की हालत खराब होने पर परिजनों को पता चला। आरोपी के खिलाफ सिटी थाना में पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस की टीमें उसे गिरफ्तार करने में लगी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, शहर के एक मोहल्ला में रहने वाला करीब 24 साल का एक युवक पड़ोस में रहने वाले एक परिवार की 5 साल की बच्ची को घर के बाहर खेलता हुआ देख आइसक्रीम दिलाने के बहाने 3 अप्रैल को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। रोती हुई बच्ची जब घर पहुंची तो परिजनों ने उसका बुरा हाल देखा। इसके बाद परिजनों ने तुरंत शहर थाना पुलिस से संपर्क साधा। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया।

पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज मामला

वारदात के बाद पुलिस की टीमें आरोपी युवक के घर भी पहुंची, लेकिन वो नहीं मिला। सिटी SHO सुरेंद्र ने कहा कि आरोपी पड़ोस में ही रहने वाला युवक है। उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसकी गिरफ्तारी को लेकर दबिश दी जा रही है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like