1. Home
  2. Haryana News

रेवाड़ी: सरेआम गुंडागर्दी, बिना नंबर प्लेट की बुलेरो ने 2 लोगों की कुचला, CCTV में कैद वारदात

ACCIDENT

Rewari accident: रेवाड़ी में सर्विस स्टेशन मालिक और उसके साथियों पर पहले बोलेरो कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला किया। इसके बाद जब भीड़ एकत्रित होने लगी तो गाड़ी चालक ने सर्विस स्टेशन के मालिक और खुद के एक साथी को गाड़ी से कुचल दिया।

बिना नंबर प्लेट की थी गाड़ी

रेवाड़ी के गांव मनेठी निवासी धर्मेंद्र ने खोल थाना में दर्ज कराई FIR के मुताबिक, गुरुवार की शाम वह अपने ही गांव के शुभम तथा वेदपाल के साथ वेदपाल के सर्विस स्टेशन कुंड बैरियर पर बैठे हुए थे। तभी अचानक से एक सफेद रंग की बोलेरो कैंपर आई। कार के आगे-पीछे कोई नंबर प्लेट नहीं लगी हुई थी। पीछे शीशे पर हिंदू लिखा हुआ था।

ACCIDENT

80 की स्पीड से सीधी टक्कर

ड्राइवर ने बेगपुर गांव निवासी हरेंद्र के पास गाड़ी ले जाकर रोक दी। इसके बाद गाड़ी से संदीप, सूरज, अंकित, नीरज, जितेंद्र और सोनू के अलावा दो तीन अन्य युवक उतरे। आरोपियों ने अपने अपने हाथ में लिए हुए लाठी-डंडों से तीनों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया।

शोर शराबे की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार व अन्य लोग मौके पर पहुंचने लगे तो आरोपी हरेंद्र ने बोलेरो गाड़ी को सामने से वापस मोड़ा और जान से मारने की नियत से 80 की स्पीड से सीधी टक्कर मार दी।

आरोपी ने सर्विस स्टेशन मालिक वेदपाल व अपने ही एक साथी अंकित को बुरी तरह कुचल दिया। इसके बाद आरोपी बहरोड रोड की तरफ भाग गए। आरोपियों ने इससे पहले धमकी भी दी कि आज बच गए मौका मिलते ही जान से जरूर मारेंगे। गंभीर हालत में वेदपाल और अंकित को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

CCTV में कैद हुई घटना

इस पूरी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है। एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी बोलेरो कैंपर ड्राइवर वेदपाल और अंकित को कुचलता हुआ दिखाई दिया। आरोपियों के हाथों में लाठी-डंडे भी दिखाई दिए। खोल थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। साथ ही धमेंद्र की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

आरोपियों की तलाश जारी; SHO

खोल थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि मामले में धर्मेंद्र की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 148, 149, 323, 325, 506 IPC के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like