1. Home
  2. Haryana News

पानीपत: नहर में नहाते समय बिगड़ा संतुलन, डूबे दो किशोर, तलाश में जुटा प्रशासन

Panipat nahar

Panipat nahar: पानीपत शहर में घर से घूमने निकले दो नाबालिग किशोर संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली पैरलल नहर में डूब गए। जिसकी जानकारी परिजनों को मिली। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। साथ ही पुलिस को भी सूचित किया गया। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी शीशपाल ने बताया कि जांच-पड़ताल के दौरान पता लगा कि पहले एक नहाने के लिए नहर में गया था। जब वह डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए दूसरा भी नहर में कूद गया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को भीतर पकड़ लिया और दोनों ही डूब गए। पुलिस ने सूचना के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पड़ोस में रहते है दोनों

पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में लाला चौधरी ने बताया कि वह मूल रूप से नारायण करनौती, जिला वैशाली बिहार का रहने वाला है। हाल में वह पानीपत की गंगाराम कॉलोनी में किराये पर रहता है। वह 3 बच्चों का पिता है। जिसमें 2 बेटे व एक बेटी है। उसका बड़ा बेटा अंकित कुमार (12) है।

संतुलन बिगड़ने पर डूबे

मौके पर परिजनों ने जब पूछताछ की, तो दो बात सामने आई। जिसमें कुछ लोग कह रहे थे कि इन्होंने बंदर को पत्थर मारा था। जिसके बाद बंदर इनके पीछे लग गया और बंदर से बचने के लिए नहर में कूद गए। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि दोनों नहर में नहाने उतरे थे। दोनों का संतुलन बिगड़ गया और डूब गए। परिजनों ने दोनों के नहर किनारे कपड़े तलाशने की कोशिश की, लेकिन उनके कपड़े-चप्पल आदि कुछ भी नहीं मिले। जिससे परिजनों का शक बंदर वाली घटना पर गहरा रहा है।

साथ में था तीसरा नाबालिग, लेकिन कुछ नहीं बता रहा

परिजनों का यह भी कहना है इनके साथ इनका तीसरा साथी भी था, वह भी 14 वर्षीय है। उसी ने घर पर आकर बताया था कि वे दोनों नहर में डूब गए हैं। उससे परिजन और पुलिस ने पूछताछ की। जानना चाहा कि आखिर पूरी घटना कैसे हुई। लेकिन वह नाबालिग फिलहाल कुछ भी नहीं बता रहा है। अभी परिजन दोनों को नहर में तलाश रहे हैं।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like