1. Home
  2. Haryana News

पानीपत: चोरी करने के बाद गायब किराएदार पति पत्नी, मकान मालिक ने पुलिस में दी शिकायत

Panipat chori:

Panipat chori: ये खबर पढ़ने के बाद शायद ही आप अपने किराएदार पर यकीन कर पाएंगे। पानीपत शहर की न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 4 महीने से किराए पर रहे रहे पति-पत्नी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।Panipat chori:

चाबी लगाने वाले से खुलवाया ताला

मकान मालिक अपनी ससुराल गया हुआ था। वापस लौटा तो उसे अलमारी से कैश गायब मिला। पड़ोस में पूछताछ से खुलासा हुआ कि आरोपी युवक चाबी लगाने वाले को लेकर आया था। लेकिन, उसने ताला नहीं खोला था। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

कबाड़ी का काम करता है पीड़ित

चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में संजीव कुमार ने बताया कि वह न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी (NHBC) का रहने वाला है। वह कबाड़ी का काम करता है। वह मकान में नीचे रहता है। जबकि पहली मंजिल पर करीब 4 माह से किराए पर रोहित ग्रोवर निवासी पटेल नगर तहसील कैंप, अपनी पत्नी सिमरन के साथ किराए पर रहता है।

1 लाख 35 हजार रुपए की चोरी

29 मार्च की शाम 5 बजे वह अपने बच्चों को लेकर ससुराल रेरकला गांव चला गया था। वह अपने मकान के अंदर वाले दरवाजे में लगा हैंडल लॉक कर गया था। 30 मार्च की सुबह 8 बजे वह अपने मकान पर आया। जिस दौरान उसने देखा कि मकान के अंदर रखी अलमारी से 1 लाख 35 हजार की नकदी चोरी हो गई थी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like