1. Home
  2. Haryana News

पानीपत: पड़ोसी ने बेटों संग घर में घुसकर किया हमला, पीड़ित के टूटे 3 दांत, आई गंभीर चोटें

neighbor

Panipat hamla:पानीपत की बतरा कॉलोनी में पड़ोसी के हमला करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मामूली कहासुनी पर पड़ोसी ने अपने दो बेटों के साथ घर में घुसकर हमला कर दिया। जिससे दूसरे पड़ोसी को गंभीर चोटें आई है।

पीड़ित के टूटे तीन दांत

मारपीट में पीड़ित पड़ोसी के तीन दांत भी टूट गए। वारदात के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ IPC 323, 325, 506 व 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

मामूली कहासुनी पर बढ़ी बात

पुराना औद्यौगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में रमेश ने बताया कि वह बतरा कॉलोनी NIT का रहने वाला है। 25 मार्च की शाम करीब 4 बजे वह अपने घर पर बैठा था। इसी दौरान वहां कुछ समय बाद लक्ष्मण बैरागी अपने दोनों बेटों के साथ आया। वहां आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस ने मामला सुलझाने की कोशिश की

जिसमें उसकी आंख पर काफी चोट आई। इतना ही नहीं, उसके मुंह पर दोनों लड़कों ने मुक्के मारने शुरू कर दिए। लगातार लगे घूंसों से उसके जबड़े के निचले हिस्से के तीन दांत टूट गए। जिसमें एक एक दांत ही मौके पर बरामद हुआ। मौके पर बीच-बचाव करने के लिए स्थानीय लोग आए। जिसके बाद तीनों बाप-बेटे उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। वहीं, पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में कुछ समय पहले कहासुनी हुई थी।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like