1. Home
  2. Haryana News

पानीपत: सांसद के भाई के साथ हादसा, बाल बाल बची जान, जानें पूरा मामला

Panipat accident:

Panipat accident: पानीपत में मंगलवार शाम राज्यसभा सांसद और पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार के भाई रोहतास पंवार के साथ हादसे का मामला सामने आया है। नेशनल हाईवे-44 पर गन्नौर से समालखा के बीच उनकी क्रेटा गाड़ी की किसी वाहन के साथ टक्कर हो गई। इसके बाद गाड़ी ने 3 बार पलटी खाई।

हादसे में आ चोटें लेकिन खतरे से बाहर

राहगीरों और पुलिस की मदद से रोहतास पंवार को किसी तरह गाड़ी से बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। उनको कई जगह चोटें लगी हैं, लेकिन हालत नियंत्रण में है।Panipat accident:

ऐसे हुआ हादसा

रोहतास पंवार सोनीपत में हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर डिपार्टमेंट कॉर्पोरेशन (HSIIDC) में कार्यरत हैं। मंगलवार शाम को वह रोजाना की तरह ड्यूटी खत्म कर अपनी क्रेटा गाड़ी से पानीपत के मतलौडा स्थित घर लौट रहे थे। वह कार खुद ड्राइवर कर रहे थे।

अचानक टक्कर के बाद उनकी कार पलट गई। रोहतास ने सीट बेल्ट लगाई हुई थी। हादसे में ड्राइविंग सीट का एयरबैग भी खुल कर फट गया। सीट बेल्ट और एयरबैग की वजह वह बाल-बाल बच गए।

हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाईवे पर जाम की स्थिति बनी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व ट्रैफिक दोनों को ही संभाला। कुछ ही देर बाद ट्रैफिक सुचारू करवा दिया गया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like