1. Home
  2. Haryana News

पानीपत: दो बच्चों की मां ने डिलीवरी के दौरान तोड़ा दम, डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप

women death

Panipat death: पानीपत शहर में लापरवाही ने एक गर्भवती महिला और उसके गर्भ में पल रहे 6 महीने के बच्चे की जान ले ली। 6 महीने की गर्भवती महिला को अचानक ब्लीडिंग हो गई। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में परिजन उसे तुरंत नजदीक ही एक नर्सिंग होम ले गए। जहां प्री-मैच्योर डिलिवरी के दौरान ही महिला की मौत हो गई।

डॉक्टर्स पर लापरवाही का आरोप

परिजनों ने नर्सिंग होम के डॉक्टरों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका पंचनामा भरकर शवगृह में रखवा दिया गया है। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पैसे जमा करवाने के बाद भी देरी से की सर्जरी

जानकारी देते हुए गुरमीत सिंह ने बताया कि वह विष्णु कॉलोनी, तहसील कैंप का रहने वाला है और मजदूरी करता है। उसकी 38 वर्षीय पत्नी जसविंद्र कौर 6 माह की गर्भवती थी। गुरुवार की दोपहर 3 बजे उसे अचानक रक्त रिसाव होने लगा। तुरंत उसे भावना चौक स्थित प्रीत नर्सिंग होम ले जाया गया। आरोप है कि वहां डॉक्टरों ने शुरुआत से ही इलाज में ढील बरती।

उसके पास सभी आवश्यक संसाधन न होने की बात भी नहीं बताई। परिजनों ने डॉक्टरों ने उसे किसी दूसरे अस्पताल भी ले जाने की बात कही, तो डॉक्टरों ने कोई स्पष्ट जबाब नहीं दिया। देर रात डॉक्टरों ने परिजनों को महिला की सर्जरी करने को कहा था।

women death

पहले से दो बच्चों की मां थी गर्भवती

महिला दो बच्चों की मां थी। जिसमें बड़ी बेटी 7 साल की हरसीरत है और 5 साल का बेटा तरूण है।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like