1. Home
  2. Haryana News

पानीपत: फर्जी फूड इंस्पेक्टर के झांसे में आए भाई-बहन, राशन कार्ड बनवाने के नाम पर की ठगी

panipat thagi

panipat thagi:पानीपत में फर्जी फूड इंस्पेक्ट बनकर 19 हजार रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। आरोपी ने खुद को फूड इंस्पेक्टर बताकर भाई-बहन के साथ ठगी की।

पूरा मामला

फर्जी फूड इंस्पेक्टर ने दो भाई-बहन के राशन कार्ड बनवाने के नाम पर उन्हें झांसे में लिया। इसके बाद दोनों से 19 हजार रुपए कैश ले लिया। दस्तावेज बनवाने के नाम पर महिला को बाइक पर बैठाकर ले गया। बीच रास्ते में शौचालय जाने की बात कहकर वह महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

खुद घर पर आया था फर्जी फूड इंस्पेक्टर

चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में राजकुमार ने बताया कि वह मकान नंबर 2528 का रहने वाला है। 30 जनवरी को वह अपनी बहन सुमन के साथ घर पर था। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति बाइक नंबर HR06AZ2534 पर आया। जिसने खुद को फूड इंस्पेक्टर बताया। उसने उन्हें कहा कि वह उनका राशन कार्ड बनवा देगा। यह बात सुनकर उसकी बहन सुमन कहने लगी कि उसका भी राशन कार्ड अभी तक नहीं बना। कथित फूड इंस्पेक्टर ने कहा कि वह 30 हजार रुपए में उसका BPL कार्ड, राशन कार्ड बनवा देगा।

शौचालय जाने की बात कहकर हुआ फरार

आरोपी ने दोनों भाई-बहन को अपनी बातों में फंसा लिया। राजकुमार ने अपने घर पर रखे 19 हजार रुपए उसे दे दिए। इसके बाद उसने उसी दिन दस्तावेज बनवाने की बात कही। वह सुमन को अपनी बाइक पर बैठा कर वहां से ले गया। ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास शौचालय जाने की बात कह कर सुमन को बाइक से नीचे उतारा। इसके बाद वहां से वह फरार हो गया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like