1. Home
  2. Haryana News

पानीपत: कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, 3 साल के बच्चे की मौत, माता-पिता घायल

Panipat accident:

Panipat accident: पानीपत में IOCL चौक के पास सड़क हादसे में एक तीन साल के बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। जबकि उसके माता पिता अभी भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार पति-पत्नी घायल हो गए। वहीं, उनके 3 साल के इकलौते बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद तीनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। जबकि पति-पत्नी को उपचार के लिए भर्ती कर लिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी कैंटर ड्राइवर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है।

बाइक से रिश्तेदार से घर से लौट रहा था परिवार

सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित के रिश्तेदार सोनू ने बताया कि वह गांव बोहली फाटक (डेरा) का रहने वाला है। पेशे से वह एक फोटोग्राफर है। 5 अप्रैल को उसके घर पर उसकी मौसी का लड़का विजय निवासी गांव समसपुरा जिला कुरूक्षेत्र अपनी पत्नी सुमन और उसके इकलौता बच्चे हरमनप्रीत (3) के साथ आया था।

सोनू ने बताया कि यहां से वे तीनों अपनी बाइक से गांव समसपुर जा रहे थे। सोनू भी उनके साथ ही था। विजय की बाइक आगे थी, जबकि वह उनकी बाइक के पीछे चल रहा था। सुबह करीब सवा 11 बजे जब वे IOCL चौक पहुंचे तो कोको पंप की तरफ से एक कैंटर (HR46F-5290) तेज गति में आाय।

पेट्रोल पंप से निकला था कैंटर

उसने सीधी टक्कर विजय की बाइक को मारी। टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों नीचे गिर गए। हादसे के बाद आरोपी कैंटर ड्राइवर मौके पर रुका और नजदीक आया। उसने टक्कर लगने से घायल लोगों की हालत देखी तो फौरन फरार हो गया। सोनू ने बताया कि आनन-फानन तीनों को टोल प्लाजा स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

Around The Web

Trending News

Latest News

You May Also Like